बॉलीवुड

पोती आराध्या के बर्थडे पर ‘बच्चन फैमली’ में छाया मातम, अमिताभ के इस करीबी का निधन

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन के खास दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक राकेश कुमार का निधन हुआ जिससे बिग बी टूट गए। इस दौरान बिग बी ने एक इमोशनल पोस्ट भी साझा किया। बता दें राकेश कुमार और अमिताभ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। ऐसे में राकेश कुमार के दुनिया से चले जाने पर बिग बी ने कहा था कि, अब उन्हें अकेला छोड़कर एक और साथी चला गया।

बता दें, राकेश कुमार लबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे, ऐसे में उन्होंने 10 नवंबर को इस संसार को अलविदा कह दिया। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘खून पसीना’ ‘दो और दो पांच’ और ‘याराना’ जैसी फ़िल्में बनाई थी। अमिताभ बच्चन इस दुख से उभरे ही नहीं थे कि उनके सबसे करीबी और सबसे खास दोस्त ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

amitabh bachchan

एक्टर ने साझा किया इमोशनल नोट
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया जिससे वह काफी दुखी है। उन्होंने पेट की एक तस्वीर साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी साझा किया। वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अपने पेट को हाथों में लिए हुए प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अभिनेता ने लिखा कि, “हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


बता दें अमिताभ बच्चन के फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “प्यार की ही तरह पालतू जानवर भी बेहद कीमती होते हैं।” एक ने कहा कि, “और जो प्यार वे देते हैं, वह प्यार का शुद्धतम संस्करण होता है।” एक अन्य ने लिखा कि, “साथ लंबा ना सही,,प्यार भरपूर दे जाते हैंl इंसान के सबसे अच्छे दोस्त यूँही नहीं कहलाते हैं।”

amitabh bachchan

बता दें, आज अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का जन्मदिन भी है। 16 नवंबर साल 2011 को जन्मी आराध्या बच्चन आज 11 साल की हो गई है।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ़्रंट
यदि बात करें अमिताभ बच्चन के काम के बारे में तो इन दिनों वह फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका ठाकुर और मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘प्रोजेक्ट के’ है जिसमें वह पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी बिग बी के पास ‘तख्त’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में भी है।

amitabh bachchan

Related Articles

Back to top button