बॉलीवुड

वरमाला के समय आलिया के सामने घुटने के बल बैठे रणबीर कपूर, सामने आया दिल छू लेने वाला Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी रचा कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। फैंस के बीच भी इस कपल की शादी को लेकर काफी एक्साइटमेंट था। अब उनकी भी ये ख्वाहिश पूरी हो चुकी है और दोनों ही शादी के बंधन में बंध तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। हालांकि दोनों के परिवार की तरफ से ही शादी को निजी रखने की पूरी कोशिश की गई थी। शादी की पूरी रस्में होने के बाद ही आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

alia and ranbir

गौरतलब है कि अब तक सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है। कई तस्वीर में भट्ट और कपूर खानदान इस कपल की शादी का जश्न मना रहे हैं। अब इसी बीच रणबीर और आलिया की शादी का एक वीडियो सामने आया है जो आग की तरह फैल रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर और आलिया वरमाला की रस्म अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि वरमाला के दौरान रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट के सामने घुटने टेक देते हैं। बता दे आलिया भट्ट और रणबीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वही फैंस भी रणबीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बने हुए रणबीर को उनके दोस्त कंधे पर उठा लेते हैं। इसी दौरान रणबीर आलिया को वरमाला पहनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब आलिया की बारी आती है तो रणबीर कपूर अपने दोस्तों के कंधे से नीचे आ जाते हैं और घुटनों पर बैठकर वरमाला पहनते हैं। इसके साथ ही रणबीर कपूर अपनी लव लेडी को ‘किस’ कर लेते हैं।

रणबीर का यह सहज अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वही फैंस भी कमेंट कर इस कपल की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि, एक यूजर ने कमेंट करते हुए रणबीर को कहा कि, “बेस्ट हस्बैंड एवर” वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘पावरफुल कपल’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस जोड़े की तारीफ की और शादी की बधाई दी।

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। काफी लंबे समय से इन दोनों की शादी की चर्चा हो रही थी। अब ऐसे में 14 अप्रैल को यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए जिसमें भट्ट और कपूर परिवार के कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला था, लेकिन अभी तक रिसेप्शन की कोई कंफर्म डेट सामने नहीं आई है।

बात करें यदि दोनों के वर्क फ्रंट के बारे में तो यह सितारे शादी के बाद पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी की जा चुकी है। पिछले दिनों ही आलिया भट्ट ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिन्हें काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button