अजब ग़जब

दादा-दादी झगड़े के बाद पहुंच गए थाने, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि Video देख खुश हो जाएगा आपका दिल

पति-पत्नी का रिश्ता खूबसूरत रिश्ता होता है और इस रिश्ते को मजबूत रखने की जिम्मेदारी पति-पत्नी दोनों की ही होती है। वैसे देखा जाए तो एक परिवार में लड़ाई-झगड़ा होना आम बात होती है। वहीं जब पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो जाता है तो इससे प्यार कम नहीं होता है क्योंकि यह छोटे छोटी लड़ाइयां ही अक्सर कई बार रिश्ते को और मजबूत बना देती हैं।

लेकिन अक्सर देखा गया है कि पति-पत्नी का झगड़ा अगर कुछ ज्यादा ही बढ़ जाए, तो घर की बात थाने और कोर्ट कचहरी तक भी पहुंच जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग जोड़ा थाने पहुंच गया।

दरअसल, वह बुजुर्ग जोड़ा इसलिए थाने पंहुचा क्योंकि उनके बीच झगड़ा हो गया था। वहीं वीडियो में पुलिस वाले दादा-दादी के बीच हुए झगड़े को सुलझाते हुए नजर आए। पुलिस के द्वारा दोनों के बीच कराए गए समझौते वाला यह वीडियो अगर आप देखेंगे तो आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

एक दादा-दादी के बीच हुए झगड़े को पुलिस ने सुलझाया

दादा-दादी का एक बहुत प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो सभी लोगों का दिल जीत रहा है। दरअसल, इस बुजुर्ग जोड़े में लड़ाई हो गई थी। झगड़े के वजह से काफी दिनों से इनकी बोलचाल बंद थी। झगड़े की गंभीरता इस बात से समझ सकते हैं कि यह दोनों थाने तक पहुंच गए लेकिन पुलिस वालों की सूझबूझ और इन बुजुर्ग दंपत्ति की समझ से झगड़े को प्यार से सुलझा दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के लोनियन पुरवा मौजा बनगांव निवासी शिवनाथ और उनकी पत्नी जनका देवी कुछ दिन पहले कटरा बाजार थाने पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस स्टेशन पर पहुंच कर पुलिस के अधिकारियों को अपनी समस्या बताई।

पुलिस के अधिकारियों ने इन दोनों बुजुर्ग की बातों को गंभीरता से सुना और बुजुर्ग दंपत्ति को समझाया। गोंडा पुलिस के एसपी संतोष मिश्रा ने उनके विवाद को सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली।

वीडियो हो रहा वायरल


सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब पुलिस ने इस पूरे मामले को सुलझा दिया तो उसके बाद पुलिसकर्मियों ने मिठाई मंगवाई और दोनों ने एक दूसरे को हंसी-खुशी से मिठाई खिलाई। इसके बाद दोनों एक साथ फिर से रहने को राजी हो गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी बुजुर्ग जोड़े को मोतीचूर का लड्डू खिलाने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आप लोग यह भी देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को लड्डू खिलाते वक्त टिप्पणी करने से नहीं कतराता। वह कहता है कि जब उसने उसे लड्डू खिलाया तो वह उसका हाथ काटने की कोशिश कर रही थी।

बुजुर्ग शख्स की यह टिप्पणी करते हुए देख आस पास मौजूद पुलिस वाले भी हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह दिल छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश शहर गोंडा के कटरा बाजार का बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button