बॉलीवुड

आलिया की विदाई पर भावुक हुई मां सोनी राजदान, शेयर किया बेटी-दामाद के लिए प्यार भरा नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई पूरी हुई। दोनों शादी में बहुत ही खुश नजर आए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वही आलिया भट्ट का ‘कपूर खानदान’ में बेहद ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कहा कि, वह आलिया को बहू के रूप में पाकर बेहद खुश हैं। वही आलिया की मां सोनी राजदान भी रणबीर को दामाद के रूप में पाकर खुश हैं और उन्होंने अपनी बेटी की विदाई पर एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने रणबीर के लिए भी कुछ खास बातें कही है।

बेटी आलिया की विदाई के बाद सोनी राजदान ने इस कपल की खूबसूरत तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, “सब कहते हैं कि शादी के बाद तो बेटी पराई हो जाती है लेकिन दामाद बेटा बन जाता है। लेकिन मैं कहती हूं कि बेटी की शादी के बाद हमें एक बेटा, एक बेहद ही प्यारा परिवार मिल गया है। और हमारी प्यारी लाडली तो हमेशा से ही हमारे साथ थी और रहेगी। रणबीर और आलिया आप दोनों को मेरी ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं और प्यार। आपकी प्यारी मां।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी राजदान के इस प्यार भरे नोट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं आलिया की ननंद रिद्धिमा कपूर ने भी इस पर हार्ट इमोजी शेयर किया। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी दोनों को शादी की बधाई दी। वहीं आलिया ने शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर अपनी कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ बेहद खुश नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था कि, “आज, हमने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले पांच साल बिताए हैं – वहां शादी कर ली। पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, प्रसन्नता से भरी हों। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास और भी खास बन गया। प्रेम, रणबीर और आलिया!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)


बता दें, आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को आरके हाउस में भव्य तरीके से शादी की। इस दौरान हाई सिक्योरटी के बीच में इन दोनों ने शादी के सात फेरे लिए। बता दे रणबीर और आलिया की शादी में करीबी दोस्त समेत भट्ट और कपूर खानदान के लोग ही शामिल हुए थे। इनकी शादी से जुडी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button