बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार सलमान खान के साथ इस अंदाज में दिखीं कैटरीना, फैंस के बीच मचा बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘दबंग’ स्टार कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वही फैंस भी सलमान खान की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं। अब इसी बीच सलमान खान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें कैटरीना कैफ के साथ वायरल हुई है। इसके अलावा सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर-3’ का एक टीजर भी रिलीज किया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

जैसा कि शादी के बाद सलमान खान के साथ कैटरीना की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में फैंस इन दोनों को एक साथ दोबारा देखने के लिए काफी उत्साहित है। वही फिल्म टाइगर 3 के लिए भी फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इन्हें टीजर देखने को मिला तो एक बार फिर कैटरीना और सलमान की जोड़ी देखकर फैंस खुश हो गए। सलमान खान ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें। टाइगर 3, 2023 में आएगी. सबको वहां मौजूद रहना है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। टाइगर 3 के साथ सेलिब्रेट कीजिए यशराज फिल्म्स के 50 साल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें, शादी के पहले ही कैटरीना कैफ ने इस फिल्म की आधी शूटिंग कर ली थी। लेकिन बीच में ही अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाने के दौरान उन्होंने फिल्म से ब्रेक ले लिया था जिसके चलते टाइगर-3 की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन एक बार फिर 10 फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली के साथ-साथ विदेशों में भी सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग की गई।

salman khan

फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में होंगे। वहीं सलमान खान इस फिल्म के अलावा आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

इसके अलावा बात करें कैटरीना के बारे में तो वह जल्द ही टाइगर-3 के अलावा फिल्म ‘मैरी क्रिसमिस’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके खाते में ‘जी ले जरा’ भी शामिल है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।

salman khan

बात करे कैटरीना कैफ की शादी के बारे में तो उन्होंने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से सात फेरे लिए थे। शादी से पहले इस जोड़ी ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी और शादी को भी पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था जिसमें बॉलीवुड से जुड़े चंद मेहमान ही पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था।

Related Articles

Back to top button