बॉलीवुड

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद बेहाल हो गई थीं शिल्पा शेट्टी, फिर शादीशुदा शख्स पर आया था दिल

बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा आज अपने शादी की 11वीं एनवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। जी हां, आज से ठीक 11 साल पहले साल 2009 में शिल्पा और राज एक दूसरे से  शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में आज हम शिल्पा – राज के वेडिंग एनवर्सरी के खास मौके पर उनके लव स्टोरी की बात करने जा रहे हैं।

दरअसल राज कुंद्रा के साथ घर बसाने का फैसला लेने से पहले शिल्पा शेट्टी, सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थीं। अक्षय और शिल्पा के रिलेशनशिप की खबरें उन दिनों खूब सुर्खियां बटोरती थीं और बात दोनों के शादी तक पहुंच चुकी थी। हालांकि एन मौके पर उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए।

माना जाता है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी की हालत काफी खराब हो गई थी। ऐसे मुश्किल समय में उनकी मुलाकात राज कुंद्रा के साथ हुई। आइए जानते हैं, इनके प्यार की कहानी…

जानिए कैसे हुई थी पहली मुलाकात 

शिल्पा और राज की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। जहां शिल्पा, रिएलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद काफी फेमस हो गई थीं। वहीं राज बिजनेस की दुनिया में काफी फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। बताया जाता है कि बतौर बिजनेसमैन राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में काफी मदद की।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

माना जाता है कि इसी दौरान राज कुंद्रा के दिल में शिल्पा राज करने लगी थीं। हालांकि पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों को कई बार डेट पर जाते हुए देखा गया और दोनों के अफेयर की खबरें आग की तरह फैल गईं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

इससे पहले शिल्पा का अक्षय के साथ बुरी तरीके से ब्रेकअप हुआ था, तो वहीं राज कुंद्रा शादीशुदा थे मगर उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया था। यहां तक कि कविता और राज एक बेटी के पैरेंट्स भी थे, लेकिन राज ने अपनी नवजात बेटी को कविता के साथ अकेला छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया था।

शिल्पा-राज की शादी से पहले कविता ने मचाया था हंगमा

इसके बाद शिल्पा और राज का प्यार परवान चढ़ने लगा, आखिरकार उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। इस शादी में राज की पहली पत्नी कविता ने खूब हंगामा मचाया। कविता ने मीडिया के सामने आकर शिल्पा शेट्टी पर कई संगीन आरोप लगाए। कविता ने एक्ट्रेस पर घर उजाड़ने और शादी से पहले प्रेग्नेंट होने तक के आरोप मढ़ दिए।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

कविता के सारे आरोपों का शिल्पा और राज ने काफी हिम्मत से सामना किया और उनके एक एक आरोपों पर जवाब दिया। इसके बाद दोनों ने धूमधाम से शादी की। साल 2009 में दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। शादी में शिल्पा और राज किसी शाही जोड़े से कम नहीं लग रहे थे।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा-वियान

बता दें कि आज दोनों एक खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। शादी के 11 साल बाद भी आज तक कभी दोनों के बीच अनबन की खबरें नहीं आई हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं। जिनमें एक बेटा वियान और एक बेटी समीशा है।

Related Articles

Back to top button