मनोरंजन

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से चर्चा में आईं कविता राधेश्याम, सबसे बोल्ड 10 फिल्मों में हुईं थीं शामिल

इन दिनों उल्लू पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीरीज के साथ फिल्म की हॉट एंड बॉल्ड एक्ट्रेस कविता राधेश्याम खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कविता राधेश्याम सिर्फ वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से ही नहीं बल्कि इससे पहले अपने करियर की शुरुआती के दिनों में ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सबके दिलों की धड़कन बन गईं थीं। एक बार फिर से कविता का यही हॉट अंदाज चर्चा में है। चलिए जानते है कि कविता भाभी के चर्चा में आने का क्या कारण है।

कविता भाभी को मिला ‘किम कार्दशियन’ का टैग

बता दें कि साल 2012 में कविता राधेश्याम की फिल्म 5 घंटे में 5 करोड़ रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद ही कविता भाभी की बोल्डनेस दुनिया भर में मशहूर हो गई। उनके कातिलाना अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया था। खास बात तो यह थी कि उसी साल कविता की फिल्म 5 घंटे में 5 करोड़ को 10 सबसे बोल्ड फिल्मों में शामिल कर दिया गया था, और इसी के साथ कविता राधेश्याम को मिल गया था ‘किम कार्दशियन’ का टैग।

हू डन इट: उलझन से की करियर की शुरुआत

कविता राधेश्याम ने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट की सीरीज ‘हू डन इट: उलझन’ से अपने करियर की शुरुआत की। जिसके बाद बिंदास अभिनेत्री कविता राधेश्याम अपने बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी थीं। कविता के लिए उनकी बोल्डनेस उस वक्त खास बन गई जब उन्हें साल 2012 में बिग बॉस के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ट एंट्री देने का ऑफर रखा, लेकिन कविता ने शो का ऑफर ठुकरा दिया था। इस बात का उनके फैंस को भी बुरा लगा था।

विवादों का रह चुकी हिस्सा

अपनी बोल्डनेस के कारण खूब चर्चा बटोरने वाली कविता राधेश्याम विवादों का हिस्सा भी बन चुकी हैं। जी हां, भारत के ओटीटी बाजार में ‘कविता भाभी’ सीरीज से बड़ा धमाका करने वालीं कविता राधेश्याम के साल 2011 में न्यूड फोटो शूट पर मुंबई पुलिस में उनकी शिकायत भी कर दी गई थी। इसके अलावा कविता अपनी कई बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी विवादों रहीं।

फिर साल 2014 में फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ को लेकर तो बहुत बड़ा विवाद हुआ था, यह विवाद हाईकोर्ट तक पहुंच गया था। लेकिन किसी-ना-किसी तरह हर विवाद से बाहर निकलकर कविता राधेश्याम ने दर्शकों के दिलो पर अपनी अलग छाप छोड़ी ही है। उनकी बोल्डनेस भले ही उन्हें विवादों में ले आई हो लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपने बिंदास और बोल्डनेस से सुर्खियां बटोरी।

कई भाषाओं की फिल्मों में आ चुकी नजर

बता दें कि कविता राधेश्याम ना सिर्फ हिन्दी फिल्मों बल्कि कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। इन दिनों कविता अपनी सीरीज ‘कविता भाभी’ और ‘भूख’ को लेकर चर्चा में हैं। उल्लू और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज कविता भाभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंटे की रैंकिंग में तीसरे पायदान पर रही। कविता राधेश्याम अपने हर अंदाज में दर्शकों को दीवाना बनाने में सफल रही हैं, और आगे भी उनका यही अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button