बॉलीवुड

‘उसकी वजह से मेरे भाई का ये हाल हुआ’ जब सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते पर भड़क उठे थे सोहेल खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। लेकिन उनका अफेयर सबसे ज्यादा मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ काफी सुर्खियों में रहा। फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद इन दोनों के अफेयर ने खूब चर्चा बटोरी। लेकिन फिर ऐसा वक्त आया जब इन दोनों के रिश्ते में दरार हो गई और फिर यह दोनों हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए।

aishwarya and abhishek

सलमान से अलग होने के बाद जहां ऐश्वर्या ने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली तो वहीं सलमान खान अभी तक सिंगल है। इसी मामले में एक बार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान से बातचीत की गई थी। इस दौरान वह काफी भड़क उठे थे और उन्होंने ऐश्वर्या को लेकर कई बातें बोली थी। आइए जानते हैं ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते पर सोहेल खान ने क्या कहा था?

salman khan and aishwarya rai

‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां
गौरतलब है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री साफ झलक रही थी और बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म सफल साबित हुई।  इतना ही नहीं बल्कि फैंस इस जोड़ी को सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते थे। लेकिन यह हो नहीं पाया। सलमान खान और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 1997 में हुई थी। इसके बाद साल 2000 तक इनके रिश्ते ने सुर्खियां लूटी। फिर दोनों के बीच अनबन शुरू होने लगी और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

salman khan and aishwarya rai

सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते पर भड़क उठे थे सोहेल खान
जब सोहेल खान से इस रिश्ते पर बातचीत की तो उन्होंने बताया था कि, जब ऐश्वर्या अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी तब वह सलमान खान के भी टच में थी। सोहेल ने बताया था कि, “अब वो सबके सामने ये बातें कह रही हैं । जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं। जब वो हमारे घर पर आती थीं तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था? ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था। सलमान खान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती हैं लेकिन वो सलमान को लेकर उलझी हुई थीं।”

salman khan and aishwarya rai

सलमान खान ने ऐश को पीटा
उस दौरान ऐश्वर्या ने सलमान खान पर ये भी आरोप लगाए थे उन्होंने ऐश को पीटा। इस सवाल पर सलमान खान ने कहा कि, “मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है । जब मैं दुखी होता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं।” बता दें, सलमान और विवेक ओबरॉय से अलग होने के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी रचा ली और साल 2011 में उनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। वहीं सलमान खान अभी भी सिंगल है और शादी के सवाल पर अटपटा सा जवाब देते नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button