मनोरंजन

तेलुगू अभिनेता नितिन ने रीति-रिवाजों के साथ शालिनी संग की शादी, देखें खूबसूरत Wedding Pics

कोरोना वायरस की वजह से सभी प्रकार के कार्यों पर काफी प्रभाव पड़ा है। लोगों के कामकाज ठप्प पड़ गए हैं। यहां तक कि कोरोना महामारी के चलते शादियां भी प्रभावित हुईं हैं। यदि कोई व्यक्ति अपनी शादी कर रहा है तो इस दौरान दिशानिर्देशों का पालन करना बहुत ही जरूरी है। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन में सभी नियमों का पालन करते हुए लोग विवाह के बंधन में बंद रहें हैं। इसी बीच तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार नितिन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ विवाह कर लिया है। आपको बता दें कि यह दोनों अप्रैल महीने में विवाह करने वाले थे, परंतु कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था, जिसके कारण इनका विवाह नहीं हो पाया था।

तेलुगू अभिनेता नितिन ने शालिनी संग लिए सात फेरे

अभिनेता नितिन और शालिनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। सभी नियमों का पालन करते हुए यह दोनों विवाह के बंधन में बंध गए हैं। आपको बता दें कि नितिन और शालिनी ने परिवार के सदस्यों के बीच बेहद प्राइवेट सेरेमनी के दौरान विवाह किया है। शादी की इन तस्वीरों के अंदर यह दोनों कपल बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता नितिन और शालिनी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में पिछले 8 सालों से हैं। इतने लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद इन्होंने आखिर में विवाह करने का फैसला किया। इनका विवाह अप्रैल में ही होने वाला था, परंतु लॉकडाउन के कारण इनकी सगाई और शादी को रोक दिया गया था। इन दोनों की शादी कोरोना वायरस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संपन्न हुई है। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया था। नितिन और शालिनी का विवाह रीति-रिवाजों के साथ रविवार की रात पूरा हुआ।

तेलुगू अभिनेता नितिन ने अपने हैंडल ट्विटर अकाउंट पर अपने विवाह की तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों के अंदर अभिनेता नितिन, शालिनी के गले में मंगलसूत्र बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह लिखा है कि “मेरी शादी हो गई और मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।”

बता दें कि अभिनेता नितिन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। इन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में की थी। इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और इनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से इन्होंने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। अगर हम अभिनेता नितिन के परिवार के बारे में बात करें तो इनके पिता का नाम सुधाकर रेड्डी है जोकि प्रोड्यूस, डिस्ट्रीब्यूटर हैं। इनकी एक बड़ी बहन हैं ,जिनका नाम नीतिका है। शालिनी की बात करें तो इन्होने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 8 वर्ष तक डेट किया था और आखिर में इन्होंने विवाह करने का निर्णय लिया। सोशल मीडिया पर इन दोनों कपल्स की शादी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स इनको सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दे रहें हैं।

Related Articles

Back to top button