बॉलीवुड

21 साल के बाद इतनी बदल गई ‘लगान’ की गोरी मेम, लेटेस्ट तस्वीरें देख सदमें में पहुंचे फैंस

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक फिल्म ‘लगान’ ने साल 2001 में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में अहम किरदार में सुपरस्टार आमिर खान नजर आए थे और इस फिल्म के माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलरटी हाथ लगी थी। इसके अलावा अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने भी अहम किरदार निभाया था।

ग्रेसी सिंह को भी इस फिल्म के माध्यम से बड़ी पहचान हासिल हुई क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही शानदार काम किया था और उनके अंदाज और अदाओं ने हर किसी का ध्यान खींचा था। इसके अलावा इस फिल्म में एक और अंग्रेज अभिनेत्री थी जिन्हें भी खूब प्यार मिला।

film lagaan

यदि आपको याद है तो आपने देखा होगा कि एक अंग्रेजी मेम जो आमिर खान के साथ साथ गांव वालों की मदद करती है और फिल्म में उनकी वजह से ही गांव वाले क्रिकेट समझ पाते हैं। जी हां.. हम बात कर रहे हैं उसी अंग्रेजी मेम यानी कि एलिजाबेथ रसेल उर्फ़ रशेल शैले के बारे में जिन्होंने अपनी अदायगी से हर किसी का दिल जीत लिया था।

अंत में गोरी मेम को फिल्म के भुवन यानिकि आमिर खान से प्यार हो जाता है। हाल ही में रशेल की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। आइए देखते हैं रशेल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें..

film lagaan

हॉलीवुड दुनिया की टॉप एक्ट्रेस हैं रशेल शैले

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि रशेल शैले हॉलीवुड दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म ‘लगान’ में काम किया और इस फिल्म के माध्यम से उन्हें काफी सफलता हाथ लगी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के बाद रशेल शैले को ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

बता दे रशेल शैले एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक लाजवाब मॉडल और अच्छी राइटर भी है। उन्हें सीरीज ‘द ऑल वर्ल्ड’ में हेलेना पीबोडी के किरदार के लिए भी पहचाना जाता है।

film lagaan

सोशल मीडिया पर वायरल हुई रशेल शैले की तस्वीर

हाल ही में रशेल शैले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में रशेल शैले पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं और लोगों का कहना है कि, वह आज भी बिलकुल वैसी की वैसी ही लग रही है और उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।

एक शख्स ने लिखा कि, “आज भी रशेल शैले बिल्कुल 16 साल की उम्र की लड़की की तरह दिखाई दे रही है।” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “सो ब्यूटीफुल” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उनकी तरफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rachel shelley (@rachelshelley)

फैंस चाहते हैं और भी हिंदी फिल्म करे रशेल शैले

बता दे रशेल शैले खुद भी अक्सर ‘लगान’ फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। पिछले दिनों उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह लगान के लुक में नजर आ रही थी। हालांकि रशेल शैले सोशल मीडिया का कम इस्तेमाल करती है लेकिन उनके फैंस द्वारा अक्सर उनकी कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो ही जाती है।

lagaan

रिपोर्ट की मानें तो रशेल शैले ने हिंदी सिनेमा में सिर्फ ‘लगान’ में काम किया है। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि रशेल शैले और भी फिल्मों में काम करें। हालांकि वह वर्तमान में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है।

lagaan

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म

वही बात की जाए आमिर खान की तो इस फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने का मौका मिला। आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान मुख्य किरदार में नजर आएगी।

lagaan

Related Articles

Back to top button