मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा, गर्लफ्रेंड संग लिए फेरे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से पूरी हुई। शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद खुद मिलिंद गाबा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार ग्रैंड वेडिंग के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। आइए देखते हैं मिलिंद गाबा की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

milind gaba

रॉयल अंदाज में कपल ने की शादी

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मिलिंद गाबा ने रॉयल शेरवानी पहनी हुई है तो वहीं उनकी दुल्हनिया प्रिया ने हैवी एंब्रॉयडरी लहंगा पहना हुआ है। दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

प्रिया ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मांग टीका, हाथों में कंगन और चूड़ियों के साथ ही बड़ा-सा नेकलेस और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए थे। इसके साथ दुल्हन ने अपने हाथों में कलीरें भी बांधे हुए थे। इस लुक में प्रिया बला की खूबसूरत लग रही है।

milind gaba

शादी में इन सेलेब्स ने जमाया रंग

रिपोर्ट की मानें तो इस कपल की शादी में गुरु रंधावा, मीका, भूषण कुमार, सुरेश रैना, प्रिंस नरूला, सुरेश रॉय, सपना चौधरी जैसे सितारे पहुंचे। गौरतलब है कि इससे पहले मिलिंद गाबा ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ सगाई की थी जिसमें भी बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

milind gaba

बता दें, मिलिंद गाबा को बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद काफी सफलता हाथ लगी। वही बात की जाए प्रिया बेनीवाल की तो वह फेमस यूट्यूबर और फैशन इनफ्लुएंसर है। जबकि मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल प्रिया के भाई हैं।

milind gaba

4 साल से कर रहे थे एक दूजे को डेट

रिपोर्ट की माने तो मिलिंद गाबा और प्रिया करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद ही इस कपल ने शादी का फैसला लिया। प्रिया से सगाई करने के दौरान मिलिंद गाबा ने बताया था कि, “मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन ये एक्साइटिंग भी है। ये एडवेंचरस भी है।

ये जीवन का एक नया चैप्टर है। मैंने कई सारे वेडिंग शोज में परफॉर्म किया है मगर कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस किया नहीं। मैं जो कुछ भी कर रहा हूं वो उसके लिए ही है। मैं उसे मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं।”

milind gaba

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए आगे उन्होंने कहा कि, “4 साल पहले चीजे अलग थीं और मुश्किल भी थी। मैं स्ट्रगल तो आज भी कर रहा हूं। मगर आज चीजें पहले के मुकाबले आसान है। जब मैं कुछ नहीं था तब प्रिया ने मेरा सपोर्ट किया था। ये बात मेरे लिए बहुत मायने रखती है। मैं इस बात के लिए उसकी कद्र करता हूं कि उसने शुरू से ही मेरा साथ दिया। जब मैं कमजोर पड़ा तब उसने मेरी मदद की। आज मैं उसके साथ भावनात्मक रूप से काफी ज्यादा जुड़ गया हूं।”

milind gaba

Related Articles

Back to top button