बॉलीवुड

“चेहरा फूल के बैगन जैसा हो गया”, ऐश्वर्या का नया लुक देख लोग हुए हैरान, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। आजकल ऐश्वर्या राय बच्चन चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन’” का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इवेंट में शामिल होने खासतौर ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचीं।

इवेंट से जुड़े हुए कुछ फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया। इस ट्रेलर की सोशल मीडिया पर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक कलर का सूट पहने हुए नजर आई थीं। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसा काम किया, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

ऐश्वर्या राय ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के पैर छु कर एक्टर का आशीर्वाद लिया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा सभी की नजरें ऐश्वर्या राय के बदले हुए लुक पर ठहर गई।

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की “पोन्नियिन सेल्वन” से कई सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं, जिसमें वह रॉयल लेडी नंदनी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म से उनका लुक भी रिवील हो चुका है। वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय चेन्नई में मौजूद रहीं। लेकिन अब उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, ऐश्वर्या राय इस इवेंट में अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो गई हैं। इस खास मौके पर ऐश्वर्या काले रंग का सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन जब सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें आईं, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर बताया कि ऐश का चेहरा पहले सेज्यादा फूला हुआ या चेहरे पर किसी तरह की सूजन नजर आ रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने लिखा कि एक्ट्रेस ने बोटॉक्स या फिलर का सहारा लिया है। वहीं कुछ उनकी बढ़ती उम्र को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च से अभिनेत्री की तस्वीरें जब सामने आईं तो उसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा फूल के बैगन जैसा हो गया है।”

वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि “क्या ऐश्वर्या ने अपने चेहरे पर कुछ करवाया है? उन्होंने पहले अपने चेहरे को बड़े मास्क से छुपाए रखा और मीडिया से भाग गईं? उनका चेहरा सही नहीं लग रहा है।” इतना ही नहीं बल्कि कुछ यूजर्स ने लिखा है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब करीब 4 साल बाद एक्ट्रेस स्क्रीन पर दस्तक देने वाली हैं। फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन” में ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से नंदनी बनकर लौट रही हैं। ऐश्वर्या राय फिल्म “फन्नेखां” में आखरी बार नजर आईं थीं। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

लेकिन अब अभिनेत्री को नए किरदार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन” तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में 30 सितंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button