बॉलीवुड

अवॉर्ड शो में सुशांत की यूं तारीफ किया करती थी सारा अली खान, सामने आया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी उछल रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अनुसार सुशांत की ड्रग्स पार्टियों में सारा अली खान भी शामिल होती थी। वहीं सुशांत के फार्म हाउस के मैनेजर रईस ने भी ये बात बताई थी कि सुशांत सारा को लेकर अक्सर फार्म हाउस आया करते थे। बीच में ये भी सुनने को मिल था कि सुशांत सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग भी कर रहे थे।

सारा की डेब्यू फिल्म में साथ थे सुशांत

दरअसल सारा और सुशांत के बीच प्यार का बीज ‘केदारनाथ’ फिल्म के दौरान ही शुरू हो गया था। इस फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। सूत्रों की माने तो दोनों अपने प्यार को भी सीक्रेट रखना चाहते थे। इसलिए थाईलैंड वाली ट्रिप के लिए सुशांत ने सिर्फ सारा के लिए पूरा चार्टर्ड प्लेन ही बुक कर लिया था। कुछ लोग ये भी कहते हैं कि सुशांत को ड्रग्स लेने की आदत भी ‘केदारनाथ’ फिल्म के दौरान ही शुरू हुई थी।

अवॉर्ड मिलने पर सारा ने की थी सुशांत की तारीफ

‘केदारनाथ’ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। लोगों को इनकी जोड़ी भी अच्छी लगी थी। इस फिल्म के लिए सारा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। यह सारा की लाइफ का पहला अवॉर्ड भी था। ऐसे में जब वे स्टेज पर गई थी तो अपनी सफलता के लिए सुशांत को भी बहुत क्रेडिट किया था। सारा ने इस अवॉर्ड फ़ंक्शन में कहा था ‘सुशांत ने सेट पर मेरा रोज साथ दिया इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद। सुशांत ने मुझे कैरेक्टर को निभाने में बहुत हेल्प की।’ सुशांत की तारीफ करते हुए सारा का यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो


काम की बात करें तो सारा ने ‘केदारनाथ’ के बाद रणवीर सिंह संग ‘सिंबा’ फिल्म की थी। इसके बाद वे इम्तियाज अली की ‘लव आजकल 2’ में दिखाई दी। इस फिल्म में उनके अपोजित कार्तिक आर्यन थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा सकी थी। अब सारा की अगली फिल्म एक्टर वरुण धवन के साथ आने आली है। इस फिल्म का नाम ‘कुली नंबर 1’ है। इसके अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

वैसे आपको केदारनाथ फिल्म में सारा और सुशांत की जोड़ी कैसी लगी थी?

Related Articles

Back to top button