बॉलीवुड

करीना आउट, कंगना बनेगी माता सीता, लिखा- सीता -राम के आशीर्वाद साथ…जय सिया राम

तैमूर की अम्मी आउट हुई सीता माता के रोल से , सीता के रोल के लिए करीना ने मांगे थे 12 करोड़

अपने शानदार अभिनय और बेबाक बयानों के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में ख़ास पहचान रखने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि, कंगना रनौत जल्द ही ‘द अवतार सीता’ में मुख्य भूमिका यानी कि माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई कर रहे हैं। उन्होंने खुद ही इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कंगना के नाम की पुष्टि की है।

kangana ranaut

वहीं कंगना ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “फिल्म ‘द अवतार सीता’। इस बेहद टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए मैं खुश हूं। सीताराम के आशीर्वाद के साथ… जय सिया राम।” इसके अलावा भी कंगना रनौत ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि, 12 साल की उम्र में भी उन्होंने माता सीता का किरदार निभाया था।

kangana ranaut

एसएस स्टूडियो की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा का कहना है कि, “‘एक मह‍िला होने के नाते मुझसे ज्‍यादा कंगना का इस फिल्‍म में स्‍वागत करने में क‍िसी को खुशी नहीं हो सकती। कंगना में असली भारतीय महिला के सभी गुण हैं। वह निडर, बहादुर और बेबाक है। कंगना में पूरा देश विश्वास करता है। हम सभी कंगना रनौत के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। समय आ गया है कि अब हम हर लिहाज से समानता का जश्न मनाए।”


वहीं फिल्म के निर्देशक आलौकिक देसाई का कहना है कि, “फिल्म ‘द अवतार सीता’ सोच के स्तर पर लोगों का नजरिया बदल देगी। इस फिल्म के जरिए दुनिया को पता चलेगा कि, हिंदू अपनी पौराणिक कथाओं को कैसे समझते हैं और सीख लेते हैं। ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो को धन्यवाद।”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना रनौत से पहले सीता के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और करीना कपूर का नाम भी सामने आया था। लेकिन कहा जा रहा है कि, करीना कपूर ने सीता के किरदार को निभाने के लिए करीब 12 करोड़ फ़ीस की डिमांड की थी। जबकि करीना की फीस इसकी आधी है।


जब दर्शकों को इस बात की जानकारी हुई कि माता सीता के रोल के लिए करीना इतने करोड़ रुपए की डिमांड कर रही है तो उनको काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि फिल्म के निर्देशक ने सभी नामों को पीछे छोड़ कंगना रनौत के नाम पर मुहर लगा दी है। खबरों की माने तो यह फिल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी।

यदि बात करें कंगना के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हुई है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत के किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें, कंगना इसके अलावा भी जल्द ही ‘धाकड़’ ‘तेजस’ इंदिरा गांधी की बायोपिक ‘इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। कंगना को अपने शानदार अभिनय के लिए 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है।

Related Articles

Back to top button