बॉलीवुड

गुपचुप तरीके से सनी देओल ने कर ली थी शादी, एक ख़ास वजह से पत्नी पूजा को रखा था लाइम लाइट से दूर

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं करते हैं। सनी देओल की तरह ही उनकी पत्नी भी लाइम लाइट से दूर रहती है। सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी और इनकी शादी के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी।

शादीशुदा होने के बाद भी सनी देओल का नाम काफी सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि साल 1983 में रिलीज हुई बेताब फिल्म जो कि सनी देओल की पहली फिल्म थी, उसमें काम करते हुए सनी देओल को अमृता सिंह से प्यार हो गया था। जब अमृता सिंह की मां को इनके अफेयर के बारे में पता चला, तो उन्होंने इसका विरोध किया। दरअसल अमृता सिंह की मां ने सनी देओल के बारे में पड़ताल की और उन्हें सनी के शादीशुदा होने का राज पता चल गया था।

जिसके बाद अमृता और सनी का रिश्ता टूट गया। दरअसल सनी देओल ने पूजा देओल से साल 1984 में शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी के बारे में बेहद ही कम लोगों को पता था। इसी दौरान सनी देओल अमृता सिंह के करीब भी आ गए थे और अमृता को इनसे प्यार हो गया। लेकिन सनी देओल के शादी के बारे में पता चलते ही अमृता सिंह ने इनसे दूरी बना  ली।

कौन है सनी देओल की पत्नी

सनी देओल की पत्नी का असल नाम लिंडा है और ये लंदन की रहने वाली हैं। इनकी पत्नी आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश मूल की हैं। कहा जाता है कि सनी ने विदेश में जाकर लिंडा से शादी कर ली थी। उस दौर में ऐसा माना जाता था कि शादी के बाद अभिनेता का करियर खत्म हो जाता है। इस वजह से सनी ने अपनी शादी के बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताया और कम ही लोगों को सनी की शादी के बारे में जानकारी थी।

हालांकि शादी के बाद भी सनी के अफेयर की खबर खूब सामने आई। लेकिन इन खबरों पर कभी भी सनी की पत्नी पूजा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

पूजा एक बेहतरीन राइटर हैं और उन्होंने सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’ की स्टोरी लाइन लिखी थी।

पूजा लाइमलाइट से दूर रहने पसंद करती है। इसलिए कम लोगों को पूजा के बारे में अधिक जानकारी है। इतना ही नहीं पूजा ओर सनी को भी एक साथ कम ही देखा जाता है। सनी और पूजा देओल के दो बेटे हैं, करण देओल और राजवीर देओल हैं। करण बॉलीवुड में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना डेब्यू कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button