मनोरंजन

भारती सिंह ने पहली बार अपने लाडले संग एक क्यूट तस्वीर की शेयर, बेटे को दिया यह प्यारा नाम

भारती सिंह 3 अप्रैल को मां बनी थीं। इस बात की खुशखबरी भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी। पापा बनने के बाद हर्ष लिंबाचिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। कॉमेडियन भारती सिंह इस समय अपनी मदरहुड लाइफ से जुड़ी हुई हर बात का भरपूर आनंद ले रहे हैं। अब भारती सिंह अपने न्यू बॉर्न बेबी और पति हर्ष लिंबाचिया के साथ घर लौट गई हैं।

जब भारती सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं तो उसके बाद कपल ने अपने लाडले को दुनिया की नजर से छिपाया और सीधे घर ले गए। वहीं फैंस भी भारती के बच्चे की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच भारती सिंह ने अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ की एक तस्वीर साझा की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

भारती ने लाडले संग शेयर की तस्वीर

भारती सिंह ने अभी तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। वहीं जब से फैंस को बेटे की किलकारी गूंजने की खबर मालूम हुई है, उसके बाद से ही सभी कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे का चेहरा और नाम जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसी बीच भारती सिंह ने पहली बार अपने लाडले के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है।

आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपने बच्चे का नाम अभी नहीं रखा है लेकिन वह उसे गोला कहकर पुकारती हैं। भारती सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में आप सभी लोग देख सकते हैं कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बच्चे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में भारती सिंह का लाडला बेटा अपनी मां की बाहों में सुकून से सोया हुआ नजर आ रहा है। वहीं तस्वीर में भारती सिंह ने अपने हाथ से अपने लाडले बेटे का चेहरा भी छुपाया हुआ है। तस्वीर में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ साफ देखी जा सकती है।

इस तस्वीर के साथ भारती सिंह ने गोला लिखकर हार्ट इमोजी भी बनाया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस तस्वीर पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में भारती सिंह के लाडले बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है परंतु इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बच्चा घर पर छोड़ काम पर वापस लौटीं भारती सिंह को सुनने पड़ रहे ताने

आपको बता दें कि भारती सिंह 3 अप्रैल को अपने प्यारे बेटे की मां बनी हैं। वहीं 15 अप्रैल को वह काम पर लौट आईं। उन्हें वापस देखकर कई लोग उन्हें लापरवाह मां कह रहे हैं लेकिन भारती सिंह ने मीडिया के सामने यह बताया कि उनका बेटा घर पर काफी खुश है। वह अपने बच्चे के लिए पूरी तैयारी करके आती हैं ताकि उसे कोई परेशानी ना हो।

भारती सिंह बताती हैं कि मैं ही बेबी को फीड करवाती हूं। जब मैं बच्चे को घर पर छोड़कर आई तो काफी इमोशनल थी और रोई भी, पर साइंस की शुक्रगुजार हूं कि मैं उससे दूर होकर भी उसके लिए कई चीजें कर सकती हूं। मैं आने से पहले इतना ब्रेस्ट मिल्क पंप करके आती हूं कि पूरे दिन का काम चल जाए। वह बताती है कि घर पर नाना-नानी समेत सब लोग हैं इसलिए वह बिना किसी प्रेशर के काम पर आ जाती हैं।

Related Articles

Back to top button