बॉलीवुड

अगस्त्या नंदा के डेब्यू से खुश हुए नाना अमिताभ बच्चन, भावुक पोस्ट शेयर कर दी पहली फिल्म की बधाई

हिंदी सिनेमा के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को आज भला कौन नहीं जानता। अमिताभ बच्चन ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं बल्कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सहज इंसान के रूप में भी मशहूर है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और अपने दर्शकों के लिए नई-नई फिल्में लेकर आ रहे हैं। उनका यही जज्बा उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का महानायक बनाता है।

amitabh bachchan

अब अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी उन्हीं की राह पर चलने को तैयार है। जी हां..श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्या नंदा भी फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए तैयार हो गए हैं और इस बात की जानकारी खुद उनके नाना और अमिताभ बच्चन ने दी। आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा किस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं?

जोया अख्तर की फिल्म से शुरू करेंगे अपना करियर

बता दें, जोया अख्तर ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘द आर्चिज’ की अनाउंसमेंट की थी। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के माध्यम से ना सिर्फ अगस्त्या नंदा बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने फैंस के साथ साझा की और उन्होंने अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने दी नए कदम की बधाई

बता दें, अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘द आर्चिज’ के मुहूर्त के साथ सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या की एक तस्वीर शेयर की और इसके साथ ही उन्होंने इन तीनों को बेस्ट ऑफ लक भी कहा। अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “अगस्त्य, आपके जीवन का नया अध्याय शुरू होने जा रहा है और हम सभी के लिए इससे बड़ी खुशी और कुछ नहीं हो सकती है। मेरी ब्लेसिंग्स, मेरा प्यार और मेरी शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ है। अच्छी तरह से करो और हमेशा झंडा लहराए रहो।”

amitabh bachchan

नव्या को नहीं है फिल्मों का शौक

बता दें, इसके बाद ही सोशल मीडिया पर अगस्त्य नंदा को लगातार अपनी डेब्यू फिल्म की बधाई मिल रही है। वहीं अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी लगातार बधाई मिल रही है तो खुशी कपूर को भी अपनी पहली फिल्म की बधाई मिल रही है। वही बात की जाए अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में तो कहा जा रहा है कि, वह फिल्मी दुनिया में नाम कमाना नहीं चाहती और ना ही उन्हें लाइमलाइट में आने का शौक है।

amitabh bachchan

पिता की तरह नाम कामना चाहती है सुहाना खान

इसके अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बचपन से ही अपने पिता शाहरुख खान की तरह फिल्मों में नाम कमाना चाहती है। वहीं उनके भाई आर्यन खान भी फिल्मी दुनिया से खास लगाव रखते हैं और वह डायरेक्शन में हाथ आजमाना चाहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान ने इसके लिए फॉरेन से कोर्स भी किए हैं।

amitabh bachchan

वही सुहाना खान ने कई थिएटर और ड्रामा में काम किया। इसके बाद वह फिल्मों में अपना हुनर दिखाने जा रही है। ‌श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी अपनी बहन जान्हवी कपूर की तरह फिल्मी दुनिया में नाम कमाना चाहती है और उन्होंने इसके लिए पहले से ही तैयारी कर रखी है और वह अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी खुश है। अब देखना यह है कि तीनों स्टार किड्स की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

amitabh bachchan

बात की जाए अमिताभ बच्चन की तो वह आखिरी बार फिल्म ‘झुंड’ में नजर आए थे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और मोनी रॉय जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन के पास ‘द इंटर्न’, ‘गुडबाय’, ‘ऊंचाई’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में है।

Related Articles

Back to top button