बॉलीवुड

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाए ये संगीन आरोप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए लगभग डेढ़ महीने के करीब हो चुके हैं, लेकिन यह मामला दिन पर दिन गर्माता जा रहा है। जैसे-जैसे सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच चल रही है, वैसे-वैसे कोई ना कोई नया खुलासा होता हुआ नजर आ रहा है। लगातार फैंस सुशांत को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के पीछे आखिर क्या कारण है? किस वजह से इस अभिनेता ने इतना बड़ा कदम उठाया? इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसी बीच सुशांत के परिवार ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी, और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया समेत उनके परिजनों के ऊपर पटना में FIR दर्ज करवाया है। इस FIR में पैसे हड़पने, धोखाधड़ी जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत के परिजनों ने रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, और अन्य के खिलाफ बेईमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप

  • सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर काम करने के दौरान रिया ने अपने परिवार और मित्रों के साथ सोची-समझी साजिश के अनुसार उनके बेटे सुशांत सिंह राजपूत से जान पहचान बढ़ाई थी, ताकि सुशांत की जान-पहचान का फायदा वह उठा सकें।
  • सुशांत के पिताजी ने रिया पर आरोप लगाया कि इनका प्लान सुशांत के करोड़ों रुपए को हड़पने की थी। रिया के परिजनों ने सुशांत से काफी नजदीकियां बढ़ा ली थी और सुशांत के हर मामले में यह दखलअंदाजी करते थे। रिया और उसके परिजन मिलकर मेरे बेटे के करोड़ों रुपए को हड़पना चाहते थे।

  • सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि जहां पर मेरा बेटा सुशांत रहता था, वह घर भी रिया ने छुड़वा दिया था। सुशांत से यह कहा गया था कि इस घर के अंदर भूत-प्रेत रहते हैं। बाद में यह लोग मिलकर मेरे बेटे को मुंबई एयरपोर्ट के नजदीक एक रिसोर्ट में लेकर गए थे और वहीं पर मेरे बेटे को रहने के लिए कहा था।
  • सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया कि यह मेरे बेटे को कहते थे कि तुमको मेंटल प्रॉब्लम है और तुमको इलाज की आवश्यकता है। सुशांत के पिता के.के सिंह ने अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था कि रिया और उसके परिजनों ने सुशांत को इलाज कराने के बहाने मुंबई लेकर गए थे और वहां पर मेरे बेटे को दवाइयों का ओवरडोज दिया गया था।
  • सुशांत के पिता ने यह बात बताई कि यह सब लोग मिलकर मेरे बेटे सुशांत से भी बातचीत करने नहीं देते थे। रिया चक्रवर्ती सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। यह मेरे बेटे को कहती थी कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट्स मीडिया में सार्वजानिक कर दूंगी। तब सब लोग तुमको पागल समझेंगे।
  • जब सुशांत के पास फिल्मों का प्रस्ताव आता था तब रिया यह शर्त रखती थी कि वह भी साथ में काम करेगी। जिसकी वजह से फिल्म निर्माता सुशांत सिंह राजपूत से दूर होने लग गए थे। रिया और उसके परिजनों ने क्रेडिट कार्ड, बैंक अकाउंट सब कुछ अपने नियंत्रण में कर लिया था।
  • सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया कि 17 करोड़ रुपए भी इन्होंने ऐसे अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे जिससे मेरे बेटे सुशांत का कोई लेना-देना नहीं था।
  • जब रिया चक्रवर्ती ने देखा कि सुशांत का बैंक बैलेंस बहुत कम है और यह मेरी बात भी नहीं मान रहा है तो इन्होंने सोचा कि अब सुशांत किसी काम का नहीं है। तब यह 8 जून को सुशांत के घर से नगदी, लैपटॉप, ज्वेलरी, क्रेडिट कार्ड और अन्य दस्तावेज लेकर चली गई थी।

आपको बता दें कि इसी प्रकार के और भी बहुत से संगीन आरोप सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा लगाए गए हैं। पूरे 6 पन्नों की FIR है। सुशांत के पिता ने पटना पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button