बॉलीवुड

फिर दिखा सैफ की लाड़ली सारा का अतरंगी अंदाज, ‘समुंदर में नहाके’ पर किया चकाचक डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस भी खूब पसंद करते है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सारा अली खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ऐसे में वह आए दिन चुलबुले अंदाज वाली वीडियो शेयर करती है। अब हाल ही में सारा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। आइए जानते हैं सारा अली खान के इस नए वीडियो के बारे में..

‘समुंदर में नहा के’ गाने पर जमकर नाची सारा अली खान
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान अमिताभ बच्चन के हिट गाने ‘समुंदर में नहाके’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने पर सारा अली खान ने बेहतरीन मूव्स किए जिन्हें देखकर फैंस भी दंग रह गए। बता दे उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि, “नमक में चमक और Thumak Thumak ” बता दें, इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और फैंस कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड स्टार भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और सारा अली खान की तारीफ की जा रही है।


फिल्म के सिलसिले में गुजरात पहुंची सारा अली खान
दरअसल, सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता विक्रांत मेस्सी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में सारा अली खान गुजरात में ही है और वहीं पर शूटिंग से वक्त मिलते ही इस तरह के मजेदार वीडियो बनाने लगती है और अपने फैंस के साथ भी साझा करती रहती है। सारा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नमक के पहाड़ के आगे नजर आ रही है और खूबसूरत डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा अली खान की फ़िल्में
बता दें, सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘सिंबा’ में काम किया जो सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने काम किया था।

sara ali khan

इसके अलावा सारा अली खान अब तक ‘कुली नंबर वन’, ‘लव आज कल’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे सारा अली खान जल्दी ही ‘लुका छुपी-2’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता विक्की कौशल अहम किरदार में होंगे। रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

sara ali khan

Related Articles

Back to top button