मनोरंजन

ये बॉलीवुड स्टार्स इतने रुपए लेकर शादी-पार्टीस में करते हैं डांस, फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

अगर किसी व्यक्ति की शादी होती है तो वह अपने विवाह समारोह को यादगार बनाने की हर संभव कोशिश करता है। शादी-ब्याह में अक्सर लोग सभी प्रकार का इंतजाम करते हैं, ताकि शादी का आयोजन यादगार बन पाए। इसके अलावा अगर शादी-पार्टी में कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मौजूद हो जाए तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। वैसे देखा जाए तो आजकल के समय में शादी या कोई प्राइवेट इवेंट में बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की मौजूदगी फैशन बन गया है।

अगर यह स्टार्स किसी शादी या इवेंट, पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो रोनक और अधिक बढ़ जाती है। बहुत सी शादियों में बॉलीवुड के इन स्टार्स को लोग पैसे देकर बुलाते हैं ताकि इनकी शादी या पार्टी लोग सालों-साल तक याद रखें। लेकिन क्या आप लोग इस बात को जानते हैं कि बॉलीवुड के यह स्टार्स शादी पार्टी में परफॉर्मेंस करने के लिए कितना चार्ज करते हैं? शायद आप लोग इसकी कल्पना भी नहीं कर पाएंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे फिल्म स्टार्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो शादी-पार्टी में आकर डांस करने के लिए अच्छी खासी रकम लेते हैं।

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को तो आप जानते ही हैं। यह किसी के पहचान के मोहताज नहीं है। इनकी बेहतरीन एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। यह फिल्मों के अंदर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जान डाल देते हैं। आपको बता दें कि अगर अक्षय कुमार किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो यह 1.5 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। अगर यह किसी इवेंट में डांस करते हैं तो इनकी फीस 1 करोड़ रुपए और बढ़ जाती है यानी 2.5 करोड़ रुपए यह फीस लेते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान किंग खान के नाम से जाने जाते हैं। आप सभी लोग इनकी पॉपुलरिटी तो अच्छी तरह जानते हैं? अगर यह किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो 2 करोड़ रुपए तक का चार्ज करते हैं। शाहरुख खान किसी शादी या इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 7 से 8 करोड़ रुपए तक का चार्ज करते हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि शाहरुख खान ने दुबई के एक होटल में सिर्फ 30 मिनट परफॉर्मेंस के लिए आठ करोड़ रुपए की फीस ली थी।

रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह का तो अंदाज ही अलग है। यह अपने एनर्जी लेवल, जोश और फैशन लुक्स के लिए इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। रणवीर सिंह अगर किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो इसके लिए यह ₹7000000 रुपये चार्ज करते हैं। अगर डांस परफॉर्मेंस करवाना है तो इनकी फीस 1 करोड़ रुपए अलग से है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। इनकी एक्टिंग के लाखों-करोड़ों दर्शक दीवाने हैं। इनकी खूबसूरती का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। अगर कैटरीना कैफ किसी इवेंट में डांस परफॉर्मेंस करतीं हैं तो इसके लिए यह 2.5 करोड़ रुपए का चार्ज करतीं हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर किसी ऑफिस या दुकान के उद्घाटन के लिए ₹30 से ₹70 लाख रुपये चार्ज करतीं हैं। अगर पार्टी में इनको शामिल करना हो तो 1 करोड़ रुपए इनकी फीस है। अगर डांस परफॉर्मेंस करवाना है तो 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करतीं हैं।

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। यह बॉलीवुड के दबंग माने गए हैं। अगर आप सलमान खान को किसी शादी या पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बुलवाना चाहते हैं तो इसके लिए यह 1.25 से 2 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं।

Related Articles

Back to top button