समाचार

मैं उससे मिलना चाहती हूं वो मुझे नहीं छोड़ सकता…. अंजलि के बॉयफ्रेंड ने बयां की दर्दनाक कहानी

कंझावाला कांड को लेकर दिल्ली पुलिस जांच में जुटी हुई है। दिन ब दिन नए-नए खुलासे होने के चलते केस लगातार उलझता जा रहा रहा है। अब इसी बीच हादसे में मरी अंजलि के बॉयफ्रेंड नवीन कुमार ने भी कई राज खोलें। नवीन का कहना है कि होटल में पैसों को लेकर निधि और अंजलि के बीच झगड़ा हुआ था।

anjali

अंजलि के बॉयफ्रेंड रहे नवीन का कहना है कि अंजलि के बार-बार फोन करने के बाद वह अपने मोहल्ले के लड़के साथ रात 11.30 बजे होटल पहुंचा था। नवीन ने बताया कि, दोनों एक दूसरे से लड़ाई कर रही थी। ये बात उसे होटल के मालिक ने बताई थी। इसके बाद दोनों ही वहां से निकल गई।

नवीन से मुलाकात करना चाहती थीं अंजलि

नवीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “अंजलि ने ही मुझे होटल बुलाने के लिए लड़का भेजा था। इसके बाद नवीन उस लड़के के साथ बाइक पर होटल पहुंचा। नवीन ने बताया कि, अंजलि कह रही थी बस मुझसे एक बार मिल लो। अंजलि नवीन से बार-बार यह पूछ रही थी कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रहा है। नवीन का कहना है कि, अंजलि उससे दोबारा दोस्ती करना चाहती थी।

वहीं अंजलि के साथ नजर आई निधि ने बताया था कि, अंजलि बोल रही थी, ”मेरा बॉयफ्रेंड कैसे मुझे छोड़ सकता है, मैं शादी करूंगी।’ यह कहते हुए उसने स्कूटी ट्रक की तरफ बढ़ा दी। इसके बाद निधि अंजलि से कहती हैं कि, ”अगर स्कूटी ठीक से चलाओगी तो ही बैठोगी, फिर मैं उसके साथ बैठी और थोड़ी ही दूर जाने पर सामने से स्कूटी में कार ने टक्कर मार दी।”

anjali

हादसे में अंजलि कार के नीचे गिर गई। निधि ने बताया कि, “कार सवार युवकों को पता था कि अंजलि कार के नीचे आ गई है, फिर भी वे नहीं रुके। उन्होंने कार एक बार पीछे की और फिर आगे लेकर चले गए। कार के नीचे फंसी अंजलि चिल्ला रही थी लेकिन कार नहीं रुकी।”

क्यों हुआ था नवीन और अंजलि का ब्रेकअप

नवीन के मुताबिक, डेटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हो गई थी जिसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद उन्होंने कभी भी बात नहीं की। नवीन ने बताया कि, उसकी शादी हो चुकी है, उसका 1 बच्चा भी है। वारदात वाली रात वो होटल में मौजूद नहीं था। लेकिन अंजलि नए साल के मौके पर नवीन से मिलना चाहती थी। लेकिन इससे पहले ही अंजलि खतरनाक हादसे का शिकार हो गई। उसे खुद ये बात न्यूज देखने के बाद पता चली।

anjali

गौरतलब है कि, 31 दिसंबर-1 जनवरी की रात को अंजलि सिंह की स्कूटी को कार ने टक्कर मारी थी। इसके बाद कार रुकी नहीं बल्कि कार में फांसी अंजलि को घसीटते हुए 12 किमी तक ले गई थी जिससे उसकी मौत हो गई थ। अंजलि का शव बिना कपड़ों के कंझावला की सड़क पर मिला था जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Related Articles

Back to top button