बॉलीवुड

शादी के बीच मुसीबत में फंसे कैटरीना और विक्की, दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं। इस कपल की शादी राजस्थान में होने के चलते सवाई माधोपुर में लोगों का ताँता लगा हुआ है, वहीं ट्रैफिक कंट्रोल विभाग से लेकर पुलिस विभाग हर कोई शहर की व्यवस्था पर ध्यान दे रहा है।

इसके बावजूद कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर के खिलाफ जयपुर के चौथ माता मंदिर जाने वाले रास्ते को बंद करने की शिकायत हुई है।

katrina kaif and vicky kaushal

दरअसल यह रास्ता शादी के वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट के सामने से होकर सीधे चौथ माता मंदिर को जाता है। ऐसे में वकील नेत्र बिंदु सिंह यादव ने इस मामले में शिकायत की है। कहा जा रहा है कि, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया है, वहीं फोर्ट के सामने वाला रास्ते पर काफी भीड़ दिखाई दे रही है जिसके चलते आने जाने वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ और होटल प्रबंधक के खिलाफ यह शिकायत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में की गई है।

katrina kaif and vicky kaushal

शिकायतकर्ता का कहना है कि प्रशासन ने 6-12 दिसम्बर तक चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया है, जिसके कारण श्रद्धालुओं को दिक्कत होगी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि, “चौथ का बरवाड़ा में चौथ माता का एक ऐतिहासिक मंदिर है, जो सदियों पुराना है, हर दिन, सैकड़ों भक्त मंदिर में आते हैं और प्रार्थना करते हैं।

होटल सिक्स सेंसेस मंदिर के रास्ते में स्थित है। होटल प्रबंधक ने जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया है। आम आदमी और भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंसेज के सामने की तरफ से चौथ माता मंदिर का रास्ता खोला जाए।”

katrina kaif and vicky kaushal

रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरिना की शादी को लेकर तमाम इंतजाम किए जा चुके हैं। वहीं कैटरीना और विक्की अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर पहुंच गए हैं। कल शाम के समय जयपुर एयरपोर्ट पर काफी भीड़ देखने को मिली।

यहां पर विक्की और कैट के समेत पूरा परिवार स्पॉट किया गया, वहीं सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस किला रोशनी से सजाया हुआ है और 7 दिसंबर से इस कपल की प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने वाले हैं। जबकि 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

katrina kaif and vicky kaushal

रिपोर्ट की माने विक्की और कैटरीना अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखना चाहते हैं, ऐसे में उन्होंने सिर्फ कुछ स्पेशल मेहमानों को ही इनवाइट किया है। कहा जा रहा है कि, कैट और विक्की की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे, जिनमें कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बृंदा और निर्देशक आनंद तिवारी शामिल हैं।

वहीं कैटरीना की मां सुजैन टरकोट, बहनें नताशा, इसाबेल कैफ, भाई सबाशियन लॉरेंट मिकेल, जयपुर पहुंच गये हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि, इस शादी में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालेगी।

katrina kaif and vicky kaushal

Related Articles

Back to top button