बॉलीवुड

पार्टी में इंटिमेंट हुए रणवीर और दीपिका, सोशल मीडिया पर मचा बवाल: Photos

मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे पावरफुल कपल माना जाता है। इस कपल की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग फैंस को कपल गोल्स देती है। शादी से पहले दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

ranveer singh and deepika

इसके बाद ही साल 2018 में इन्होंने सात फेरे लिए थे। गौरतलब है कि दोनों की जोड़ी सुनहरे पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी में भी खूब पसंद की जाती है। इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों के बारे में..

ranveer singh and deepika

रणवीर और दीपिका के घर में थी पार्टी
रिपोर्ट की माने तो शनिवार नाइट को दीपिका और रणबीर के घर एक पार्टी रखी गई थी जिसमें यह कपल कुछ हरकतें करते हुए कैमरे में कैद हो गया। रिपोर्ट की माने तो जो तस्वीरें वायरल हुई है वह रणबीर और दीपिका की इंटरमेंट डांस की है। दोनों पार्टी में वाइन पीकर रोमांटिक डांस कर रहे थे तभी इनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

ranveer singh and deepika

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पार्टी में दीपिका ने वाइन पी ली थी जिसके बाद में रणवीर सिंह के करीब आ गई थी और दोनों डांस करने लगे जिसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग तालियां और सीटी बजाने लगे। इसी दौरान यह जोड़ी काफी खुश भी नजर आ रही थी। हालांकि इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।

ranveer singh and deepika

इटली में रचाई थी इस कपल ने शादी
बता दें, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 नवंबर में इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोकणी रीति रिवाज से शादी रचाई थी। उनकी शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियों में से एक थी। शादी के बाद से ही यह जोड़ी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी बखूबी संभाल रही है।

ranveer singh and deepika

पत्नी दीपिका की तारीफ में रणवीर ने कही थी ये बातें
एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए कहा था कि, “हमारे पास केवल समय है, जो हमें परिभाषित करता है। मैं अपने कार्य के प्रति जुनूनी हूं। हालांकि, मुझे सबसे लंबे समय तक अपने काम और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना नहीं आता था। जब से दीपिका मेरी लाइफ में आई हैं, उन्होंने मुझे जीना सिखाया और मुझे मेरी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में बैलेंस करना सिखाया। इतना ही नहीं, इसके लिए वो मेरा वर्क कैलेंडर भी देखती हैं।

ranveer singh and deepika

पिता बनने के सवाल पर रणवीर सिंह ने दिया ऐसा जवाब
इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका को लेकर यह भी चर्चा हो रही है कि जल्दी ही यह कपल माता पिता बनने वाले हैं। हालांकि यह वीडियो उन की फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ से जुड़ा हुआ है, असल में ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन जब इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह से पूछा गया कि, उन्हें क्या चाहिए बेटा या बेटी? इसके जवाब में रणवीर सिंह कहते है कि, “जो कुछ इस तरह है- मंदिर में जाते हैं वहां हमें पूछते हैं क्या प्रसाद में क्या लोगे? लड्डू या शीरो? जो भी मिलता है (माथे से लगाकर) ऐसे करके ले लेते हैं।”

Related Articles

Back to top button