बॉलीवुड

12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर पहली बार बोली मलाइका, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती है। वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर सुर्खियों में रहती है तो कभी उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा पति अरबाज खान को तलाक देने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

arjun and malaika

अर्जुन कपूर, मलाइका से करीब 12 साल छोटे हैं इसलिए अभिनेत्री को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को कई बार ट्रोल किया जा चुका है। अब इसी मामले में मलाइका अरोड़ा ने खुलकर बातचीत की है और उन्होंने खुद से 12 साल छोटे शख्स को डेट करने के सवाल में भी करारा जवाब दिया है। आइए जानते हैं मलाइका अरोड़ा क्या बोली?

arjun and malaika

अरबाज खान से रचाई थी शादी

बता दें, फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी रचाई थी। दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई थी। इसके बाद इनके घर एक बेटे अरहान का जन्म हुआ लेकिन फिर साल 2017 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अपनी जिंदगी अपने अनुसार जीने लगी और वह अभिनेता अर्जुन कपूर के प्यार में पड़ गई।

arjun and malaika

साल 2019 में किया अर्जुन संग अपने रिश्ते का खुलासा

2 साल तक डेट करने के बाद साल 2019 में मलाइका और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया और इस बात को कबूल कर लिया कि, वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं हालांकि इसी बीच लोगों ने उन्हें उनकी उम्र के फैसले को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया। इतना ही नहीं बल्कि कई बार तो लोगों ने मलाइका को ‘बुड्ढी’ और अर्जुन को उनका ‘बच्चा’ तक बता दिया।

arjun and malaika

हालाकि मलाइका इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती है और वह अपनी जिंदगी बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है। इसके अलावा उन्होंने कई मौके पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है। अब इसी मामले में एक बार फिर मलाइका ने खुलकर बात की है।

अरबाज से अलग होने पर रिश्ते में नहीं आना चाहती थी एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया था कि, “जब अरबाज खान के साथ उनकी शादी खत्म हुई, तो उन्हें यकीन नहीं था कि वह दूसरे रिश्ते में रहना चाहती हैं और दिल टूटने से डरती हैं। लेकिन मैं भी प्यार में रहना चाहती थी, एक रिश्ते को जीना चाहती थी और इस नए ने मुझे खुद को वहां से बाहर निकालने और एक मौका लेने का विश्वास दिलाया। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने प्‍यार किया।”

arjun and malaika

क्या बोली मलाइका अरोड़ा?

arjun and malaika

जब मलाइका से उम्र के फासले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, “दुर्भाग्य से, हम ऐसे समाज में रहते हैं जो समय के साथ प्रगति करने से इंकार कर देता है. छोटी लड़की के साथ रोमांस करने वाले एक बड़े आदमी की हर जगह प्रशंसा होती है, लेकिन जब महिला बड़ी हो जाती है, तो उसे ‘डेस्पेरेट’ ‘मौक़ापरस्त’ और ‘बुड्ढी’ कहा जाता है।  ऐसा सोचने वाले लोगों के लिए मेरे पास बस एक ही लाइन है: टेक ए फ्लाइंग ”.

Related Articles

Back to top button