बॉलीवुड

कुछ ऐसी दिखती थी महज 1 साल की सारा, पापा सैफ के साथ मस्ती करती आई नजर, देखें थ्रोबेक Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कभी अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ स्पॉट किए जाते हैं तो कभी वह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नजर आते हैं। वहीं सारा अली खान भी अपनी चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, आए दिन उनकी मस्ती भरी तस्वीरें भी देखने को मिलती है।

sara ali khan

इसी बीच सारा अली खान का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में सारा अली खान बेहद ही क्यूट नजर आ रही है और यह वीडियो सारा के बचपन का है जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। आइए देखते हैं सारा अली खान के इस पुराने वीडियो को..

पापा के साथ फिल्म के सेट पर पहुंची थी नन्ही सारा
बता दें, अपने करियर की शुरुआत के दौरान सैफ अली खान ने उस जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचा ली थी। शादी के बाद इनके घर सारा अली खान का जन्म हुआ। सारा बचपन से ही फिल्म सेट पर जाने लगी थी और वह अक्सर अपने पिता सैफ के साथ नजर आती थी।

इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने पापा के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान की यह वीडियो साल 1997 की है जब वह महज 1 साल की थी। वहीं उनकी मां अमृता सिंह भी अक्सर सारा को लिए फिल्म के सेट पर नजर आती थी।

sara ali khan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा के बचपन का वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बचपन में सारा मस्ती भरी हरकतें करती रहती थी। हालांकि वह आज भी बिल्कुल नहीं बदली। इस वीडियो में सारा बेहद क्यूट लग रही है। वहीं उनके पिता सैफ अली खान उन्हें कुछ पिलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सारा का ध्यान तो कहीं और है।

sara ali khan

इसके अलावा वीडियो में सारा के पास बैठा एक शख्स भी उनसे बात करता हुआ नजर आ रहा है। वही सारा शख्स के हाथ में रखी किताब को देखकर बहुत खुश हो जाती है। वीडियो में देख सकते हैं कि सारा ने ऑरेंज कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। जैसे ही फैंस को सारा का यह चाइल्डहुड वीडियो देखने को मिला तो फैंस ने उनकी खूब तारीफ की।

sara ali khan

सारा के वीडियो पर फैंस ने बरसाया प्यार
एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “सैफ के सारे बच्चे बहुत क्यूट हैं।” एक ने लिखा, “बेबी सारा, सैफ की बहन सोहा अली खान जैसी लग रही है।” एक शख्स ने लिखा कि, “यंग सैफ बिल्कुल डिज्नी वर्ल्ड से आए लगते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “डॉल. और सैफू कितने हैंडसम थे।”

sara ali khan

गौरतलब है कि सारा अली खान के बाद सैफ अली खान के घर बेटे इब्रहिम खान का जन्म हुआ। लेकिन इसी बीच अमृता सिंह से उनका तलाक हो गया और फिर सैफ अली खान ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी रचाई। दोनों की शादी 2012 में हुई थी। इसके बाद इनके घर बेटे तैमूर का जन्म हुआ और फिर इनके घर नन्हे जहांगीर खान का जन्म हुआ।

sara ali khan

Related Articles

Back to top button