बॉलीवुड

लता दीदी की याद में फफक कर रोने लगी बहन आशा भोंसले, वायरल हुआ भावुक Video

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर डांस शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’ काफी चर्चा में है। इस शो में अब तक फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कई सितारे बतौर मेहमान आ चुके हैं। इसी बीच हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका आशा भोंसले भी पहुंची। शो से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आशा भोंसले बतौर गेस्ट जज के रूप में दिखाई दे रही है।

इस दौरान उन्होंने अपनी बड़ी बहन और हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान आशा भोंसले भावुक होती भी नजर आई और वह लता मंगेशकर की फोटो के सामने प्रार्थना करती हुई भी दिखाई दे रही है। आइए जानते हैं आशा भोसले ने बहन लता मंगेशकर के बारे में क्या कहा ?

asha

बहन लता मंगेशकर को याद कर फफक कर रोने लगी आशा भोंसले

बता दें, डीआईडी लिटिल मास्टर के शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शो की 2 कंटेस्टेंट आशा और लता के रोल में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। इसको देखकर आशा भोसले थोड़ी इमोशनल हो जाती है और वह रोने लगती है।

asha

हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने आंसू रुमाल से छुपाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी वह फफक कर रोने लगती है। वही शो में जज के रूप में नजर आ रही मौनी रॉय भी इमोशनल होती दिखाई दे रही है और उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बहन लता दीदी के बारे में क्या बोली आशा भोसले?

इस दौरान आशा अपनी दीदी लता मंगेशकर को याद करते हुए कहती हैं कि, “लता दीदी जब तक आपके साथ हैं, मेरे जीवन में रंगों की बरसात हैl’ ऐसा कहते हुए आशा रोने लगती है, फिर आगे वह गमगीन शब्दों के साथ कहती हुई नजर आ रही है कि, “मेरी दीदी गई है अभी लेकिन फिर भी मेरे साथ हैंl”

asha

गौरतलब है कि लता मंगेशकर 92 की उम्र में 6 फरवरी2022 को इस दुनिया को अलविदा कह गई। वह मुंबई स्थित ब्रिज कैंडी अस्पताल में काफी लंबे समय से भर्ती थी लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। जैसे ही फैंस को लता मंगेशकर के निधन की खबर मिली तो दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं फ़िल्मी इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा।

asha

राजकीय सम्मान के साथ हुआ था लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार

बता दें, लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे पहुंचे थे। इसके अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा कई राजनीति हस्तियां भी शामिल हुई थी।

asha

बता दें, लता मंगेशकर ने साल 1942 में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘महल’ के गाने ‘आयेगा आने वाला’ से मिली थी। इस गाने के जरिए लता मंगेशकर रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी जिसके बाद उन्होंने दुनिया भर की 36 भाषाओं में 50 हजार से भी ज्यादा गाने गाए। इसी कारण लता मंगेशकर को साल 2001 में भारत रत्न से भी नवाजा गया था।

asha

Related Articles

Back to top button