मनोरंजन

Bigg Boss 15 में नहीं होगी राकेश बापट की वापसी, खबर सुनते ही शमिता शेट्टी की हुईं आंखें नम

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड एंट्री नजर आए अभिनेता राकेश बापट की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही है, ऐसे में उन्हें अचानक शो से बाहर होना पड़ा। बता दें, बिग बॉस के घर में राकेश बापट और उनकी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी के लिए एक डिनर डेट फिक्स की गई थी। डिनर डेट के वापस लौटते ही राकेश बापट के पेट में दर्द होने लगा है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

raqesh bapat

 

अस्पताल में भर्ती राकेश बापट की बहन ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि, “स्वास्थ्य हमेशा पहली प्राथमिकता है, राकेश की टीम से हमें जो अपडेट मिल रहा है, उसके मुताबिक वह बेहतर कर रहा है। आप सभी के प्यार और समर्थन से अभिभूत है। भगवान का आशीर्वाद।”

raqesh bapat

वहीं शमिता शेट्टी ने शो को होस्ट कर रहे सलमान खान से भी राकेश की तबीयत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, “राकेश ने अपना इलाज करवाया है और अब वो बिलकुल ठीक हैं, लेकिन फिलहाल उन्हें आराम की जरूरत है। ऐसे में उन्होंने फैसला लिया है कि वो बिग बॉस के घर में वापस नहीं लौटना चाहते।” इसके साथ ही सलमान खान ने शमिता शेट्टी का हौसला बढ़ाया और कहा कि उन्हें अब अकेले ही सफर तय करना पड़ेगा।

shamita shetty

जैसे ही शमिता ने सलमान खान के मुंह से यह बातें सुनी तो उनकी आंखें नम हो गई और कहने लगी कि राकेश को वापस आना चाहिए था उसे पता था कि इस वक्त मुझे उसकी कितनी जरूरत है। इतना ही नहीं बल्कि शमिता की आंखों से आंसू भी छलक पड़े। वहीं शो की कंटेस्टेंट नेहा ने शमिता को समझाने की कोशिश की लेकिन शमिता कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं थी।

इतना ही नहीं बल्कि नेहा ने शमिता को यह भी बताया कि जब राकेश घर छोड़ कर गया था तभी उन्हें लग रहा था कि अब वह वापस नहीं लौटेगा, ऐसे में शमिता ने कहा कि जब वह नहीं चाहता था तो वह इस शो में आया ही क्यों?

 

बता दें, शमिता शेट्टी और राकेश बापट इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं। दोनों का लव एंगल दर्शकों ने खूब पसंद किया था साथ ही उनके अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। यही वजह है कि बिग बॉस 15 के मेकर्स ने उन्हें दोबारा इस शो का हिस्सा बनाने का फैसला किया था। हालांकि राकेश बापट अब इस शो से बाहर हो चुके हैं, वहीं शमिता को अब अकेले अपना हुनर दिखाना होगा।

shamita shetty

बात करें बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के बारे में तो इस सीजन में विशाल कोटियन, उमर रियाज़, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, करण कुंद्रा, राजीव अदतिया, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली कंटेस्टेंटस के रूप में नजर आए।

Related Articles

Back to top button