अजब ग़जब

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बैकलेस तस्वीर तो लोगों का रिएक्शन देखकर हो जायेंगे दंग

मुंबई: आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बना हुआ है, जहाँ सभी अपने मन का काम बिना किसी रोक-टोक के कर रहे हैं। सोशल मीडिया ने सही मायनों में स्वतंत्रता के अधिकार को सामने रखा है। आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो या फोटो वायरल होती रहती है। लोग इन वीडियो या फोटो पर अपनी स्वतंत्रता के हिसाब के कमेंट भी करते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोगों के कमेंट इतने शर्मनाक होते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं।

कई होना पड़ता है ट्रॉल्लिंग का शिकार:

PunjabKesari

बॉलीवुड की दुनिया के बारे में कुछ बताने की जरुरत नहीं है। यहाँ काम करने वाले एक्टर-एक्ट्रेस हर दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। इनके चाहने वाले अपने-अपने हिसाब से उसपर कमेंट करते हैं। कुछ लोगों के चाहने वाले उनकी खूब प्रशंसा भी करते हैं, लेकिन हर किसी की प्रशंसा हो यह जरुरी नहीं है। कई बार लोगों को जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

दिशा की यह फोटो हो रही है सोशल मीडिया पर जमकर वायरल:

दिशा पटानी अपनी खुबसूरती की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनके चाहने वाले उनके लुक्स को काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने इन्स्टाग्राम पर अपनी बैकलेस तस्वीर पोस्ट की है। यह पहली बार नहीं है कि दिशा ने अपनी फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की हो। हालांकि उनकी यह फोटो जमकर वायरल भी हो रही है और लोग अपने-अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

लोगों ने दे डाली पोर्न स्टार बनने की सलाह:

कुछ लोगों ने तो इतने भद्दे कमेंट भी दिए हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। दिशा की यह तस्वीर देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार बनने की भी सलाह दे दी है। इससे पहले भी दिशा ने इन्स्टाग्राम पर अपने कई फोटोशूट की फोटो अपलोड की है, जो काफी हॉट थी। दिशा के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है कि फोटो पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button