मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधी IAS टीना डाबी, देखें शादी से लेकर रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें

देश की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचा ली है। दोनों की शादी 20 अप्रैल को हुई। दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। हाल ही में कपल की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। इसके अलावा रिसेप्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें यह जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

हालांकि इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके रिसेप्शन में कुछ ज्यादा चमक दमक देखने को नहीं है लेकिन सिंपल तरीके से इन्होंने शादी को और भी खूबसूरत बना दिया है। आइए देखते इस कपल की शादी से लेकर रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें…

tina dabi

टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ रचाई दूसरी शादी

गौरतलब है कि, आईएएस टीना डाबी की यह दूसरी शादी है जबकि प्रदीप गवांडे की पहली शादी है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे इसके बाद ही उन्होंने शादी रचाने का फैसला किया। शादी के दौरान टीना ने सफेद रंग की बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। वहीं प्रदीप गवांडे ने भी टीना डाबी से मैचिंग हुआ कुर्ता पहना हुआ था। इन्होंने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की तस्वीर के सामने सात फेरे लिए। टीना ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि प्रदीप भी उनकी तरह SC कम्युनिटी से आते हैं।

tina dabi

15 से 20 मेहमानों के बीच रचाई शादी

वहीं बात की जाए रिसेप्शन की तो इस दौरान कपल ने मेहरून रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। बता दें इस कपल ने जयपुर के एक होटल में शादी रचाई। इसके बाद फाइव स्टार होटल में दोस्तों और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें कई लोग शामिल हुए थे।

tina dabi

बता दें, टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने सिर्फ 15 से 20 रिश्तेदारों के बीच ही शादी रचाई। कहा जा रहा है कि इनकी पहली मुलाकात जयपुर संग्रहालय में हुई थी। यहां पर यह 4 महीने एक दूसरे के साथ रहे और दोनों ने एक दूसरे को जाना समझा। इसके बाद ही टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी का फैसला लिया था।

tina dabi

दूसरी शादी पर क्या बोली टीना डाबी?

अपनी दूसरी शादी को लेकर टीना डाबी का कहना है कि, जिंदगी में हर किसी को दूसरा चांस मिलता है, ऐसे में यदि आप किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो उसे बोझ समझकर ढोने के बजाय, छोड़ देना चाहिए और जिंदगी आपको दूसरा मौका जरूर देती है।

tina dabi

उन्होंने अपने पति प्रदीप के बारे में बताया कि, प्रदीप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं वह महाराष्ट्र के लातूर से है और औरंगाबाद मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बड़े अस्पतालों में डॉक्टर के रूप में काम किया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के कई जिलों में भी कलेक्टर के रूप में काम किया। टीना डाबी ने बताया कि प्रदीप ने खुद उन्हें प्रपोज किया है। प्रदीप टीना से करीब 13 साल बड़े हैं।

tina dabi

कश्मीरी IAS से हुई थी टीना डाबी की पहली शादी

tina dabi

बता दें, टीना डाबी ने साल 2018 में आईएएस अधिकारी अहतर आमिर खान के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। बता दे जिस वक्त अहतर आमिर खान की शादी टीना डाबी से हुई थी, उस वक्त वह राजस्थान में ही तैनात थे, लेकिन बाद में वह वापस जम्मू कश्मीर चले गए।

Related Articles

Back to top button