बॉलीवुड

विक्की के प्यार में डूबी कैटरीना कैफ, हाथों में हाथ लिए शेयर की रोमांटिक तस्वीर 

अपने नए घर की बालकनी में रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, शेयर की प्यारभरी तस्वीर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई। शादी के बाद विक्की और कैटरीना अपने नए घर में भी शिफ्ट हो चुके हैं, जहां से कैटरीना ने पति विक्की कौशल संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

vicky kaushal and katrina

इस तस्वीर में कैटरीना ने हाथ में शादी का लाल चूड़ा और मेहंदी लगाई हुई है और सामने ही समंदर का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा कि, ‘घर’। यानी कि अब यह कपल अपना नया आशियाना बना चुका है।

vicky kaushal and katrina

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों घर की बालकनी में खड़े हुए हैं और एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही समुंदर का खूबसूरत नजारा इनकी तस्वीर में चार चांद लगा रहा है। जैसे ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यह चंद मिनट में आग की तरह फैल गई।

katrina kaif

विक्की-कटरीना ने जो घर रेंट पर लिया है, उसमें 4 बड़े बेडरूम हैं। इस घर में एक खास तरह की सजावट है, जिसके लिए नामी इंटीरियर डिजाइनर्स की मदद ली गई है। रिपोर्ट की माने तो विक्की और कैटरीना इस फ्लैट को रेंट पर लेने के लिए हर महीने करीब 8 लाख रुपए देंगे। विक्की और कैटरीना का यह नया घर सी-फेसिंग है। यानी कि जब कैटरीना और विक्की सुबह उठेंगे तो हर रोज उन्हें समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलेगा।

vicky kaushal and katrina

इस नए घर में आने के बाद विक्की और कैटरीना, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी भी बन गए है। बता दें, विराट और अनुष्का इस बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर रहते हैं और इसकी कीमत मीडिया रिपोर्ट्स में 34 करोड़ बताई जाती है। इसी बिल्डिंग के आठवें फ्लोर पर कैटरीना और विक्की रहेंगे।

vicky kaushal and katrina

बता दें, शादी से पहले विक्की कौशल अपने परिवार के साथ मुंबई के अंधेरी एरिया में रहते थे, तो वहीं कैटरीना कैफ अपनी बहन के साथ एक किराए की घर में रहा करती थी। लेकिन अब यह कपल अपनी शादी के बाद एक साथ इस आलीशान घर में रहेंगे।

vicky kaushal and katrina

वहीं विक्की कौशल शादी के कुछ दिन बाद ही अपने काम पर लौट आए हैं। उन्हें सोमवार को ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उन्होंने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी भी दी थी। वहीं बात करें कैटरीना कैफ के अगले प्रोजेक्ट के बारे में तो वह इन दिनों सलमान संग अपनी फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग पर जल्दी पहुंचने वाली है।  रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होनी है।

 

Related Articles

Back to top button