मनोरंजन

‘धूम 3’ में नजर आया ये बच्चा अब बन गया माचो मैन, लेटेस्ट तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘धूम-3’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म साल 2013 को रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इसी फिल्म में आमिर खान के बचपन का रोल निभाने वाले चाइल्ड एक्टर को भी खूब पसंद किया गया था।

siddharth nigam

बच्चे ने इतनी दमदार एक्टिंग की थी कि उसने इस किरदार को जीवंत बना दिया था। बता दें, धूम 3 में आमिर खान के बचपन में दिखने वाला यह चाइल्ड एक्टर अब काफी बड़ा हो चुका है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आइए जानते हैं इस एक्टर के बारे में..

ऐसा मिला था धूम-3 में काम करने के मौका

बता दे, फिल्म धूम-3 में नजर आए बाल कलाकार का नाम सिद्धार्थ निगम है। सिद्धार्थ निगम टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वही छोटी सी उम्र में सिद्धार्थ को आमिर खान की एक्शन फिल्म में काम करने का मौका मिला और उन्हें एक्टिंग के लिए खूब सराहना भी मिली। सिद्धार्थ निगम नेशनल लेवल के जिम्नास्ट है।

siddharth nigam

कहा जाता है कि सिद्धार्थ निगम जब मुंबई से दूर इलाहाबाद में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे तब वह जिम्नास्ट की ट्रेनिंग भी लिया करते थे। एक वर्कशॉप के दौरान उनकी मुलाकात धूम-3 के फिल्म मेकर्स से हुई।

आमिर खान के बपचन के किरदार से मिली सफलता

इसके बाद फिल्म मेकर्स ने उन्हें कई महीने तक ट्रेनिंग दी। इसके बाद उन्होंने आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया जो हिट हुआ।

बता दें, इस फिल्म में काम करने के बाद सिद्धार्थ निगम को टीवी सीरियल ‘महाकुंभ एक रहस्य कहानी’ में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल में उन्होंने छोटे रूद्र का किरदार निभाया था जिसके बाद उन्हें टीवी के कई सीरियल्स मिले जिनमें ‘चंद्र नंदिनी’, ‘अलादीन’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल शामिल है।

अब हैंडसम हंक हो गए हैं सिद्धार्थ निगम

बता दे अब सिद्धार्थ निगम करीब 21 साल की हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है जिसमें वह किसी हैंडसम हंक से कम नहीं लगते हैं। उन्होंने बताया कि वह वर्तमान में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं।

siddharth nigam

बता दें, सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे डांसर भी हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-9’ में भी भाग लिया था। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button