बॉलीवुड

कैटरीना की शादी में हुआ था जमकर झगड़ा, विक्की को आ रहा था मजा, चोरी छिपे कर रहे थे ऐसा काम

कैटरीना कैफ अक्सर अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वह इन दोनों कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल एक्ट्रेस अपनी हालिया में रिलीज हुई फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म का प्रमोशन करते हुए वह कपिल शर्मा के शो पर भी जा पहुंची। यहां उन्होंने अपनी शादी और ससुराल की लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।

कैटरीना की शादी में हुआ था जमकर झगड़ा

दरअसल जब कैटरीना कपिल के शो पर पहुंची तो कॉमेडियन ने उनसे एक के बाद एक शादी से जुड़े कई सवाल पूछना शुरू कर दिए। जैसे क्या आपकी शादी में भी जूता चुराई की रस्म हुई थी? आपकी कितनी बहनें हैं? क्या विक्की शादी में अपने जूते चोरी होने से बचा सके थे? कैटरीना ने भी कपिल के सभी सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

कैटरीना ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी के दौरान जोरदार लड़ाई झगड़ा हो गया था। कैटरीना इधर शादी की रस्में निभा रही थी और उधर कैटरीना की बहनें और विक्की के दोस्त आपस में लड़ रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया की कैसे उन्हें लड़ने की तेज तेज आवाजें आ रही थी। वह जब पलटी तो देखा कि सभी भाई बहनों की आपस में जबरदस्त लड़ाई चल रही थी।

katrina and vicky

वहीं विक्की बड़ी चालाकी से इस लड़ाई के बीच अपने जूते खींच रहे थे। इस बीच अर्चना पूरण सिंह ने कटरीना से पूछा कि फिर लड़ाई में कौन जीता? इस पर कैटरीना बोली कि मुझे नही पता। मैं अपनी शादी में इतनी बिजी थी कि इस बारे में पूछना ही भूल गई। कैटरीना की यह बात सुनकर हर कोई हंसने लगा।

सास को लेकर खोले ये राज

इस दौरान कैटरीना ने ये भी बताया कि कैसे उनकी सासू मां उनके लिए पंजीरी बना कर देती हैं। साथ ही उन्हें खूब पराठे खिलाती हैं। डाइट पर चल रही कैटरीना भी सास का मन रखने के लिए पराठे की कुछ बाइट्स खा लेती हैं। गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की दिसंबर, 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी बड़े ही shahià अंदाज में हुई थी। इस साल दिसंबर में उनकी शादी को एक साल पूरा हो जाएगा।

काम की बात करें तो कैटरीना की फोन भूत सिनेमाघरों में लग चुकी है। दर्शकों की ओर से फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है। फिल्म में कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में है। कैटरीना फिल्म में भूत बनी हैं। वे जल्द ही जी ले जरा, मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button