बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ-कियारा? हुआ ब्रेकअप!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार इस कपल को हाथों में हाथ लिए स्पॉट किया जा चुका है। वही सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

इतना ही नहीं बल्कि पिछले कुछ समय से तो बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा हो रही थी कि जल्दी ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि अब कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। आइए जानते हैं कियारा और सिद्धार्थ से जुड़ी इस खबर के बारे में..

sidharth malhotra and kiara advani

‘शेरशाह’ में काम करने के बाद एक दूसरे के करीब आए थे सिद्धार्थ-कियारा

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था। कहा जाता है कि, इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर यह दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे।

sidharth malhotra and kiara advani

कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया वहीं फैंस भी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी चाहते हैं कि सिद्धार्थ और कियारा जल्दी ही शादी रचा ले। लेकिन इसी बीच पता चला है कि, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रास्ते भी अलग अलग हो गए हैं।

एक-दूसरे से नहीं मिल रहे कियारा और सिद्धार्थ

sidharth malhotra and kiara advani

कहा तो यह भी जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे से मिलना तक बंद कर दिया है। हालांकि इसके पीछे की वजह अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है। एक सोर्स के मुताबिक कहा गया कि, “सिद्धार्थ और कियारा आपस में शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं और ऐसी भी खबरें बीच में आ रही थीं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म

बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बता दे सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी।

sidharth malhotra and kiara advani

इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आए थे। बता दे सिद्धार्थ का नाम अभिनेत्री आलिया के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि इनका रिश्ता भी जल्दी ही टूट गया था।

कियारा आडवाणी की फिल्में

वही बात की जाए कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही ‘भूल भुलैया-2,’ ‘जुग जुग जियो’ ‘आरसी-15’ ‘गोविंदा मेरा नाम’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

sidharth malhotra and kiara advani

फैंस उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी जोड़ी सिद्धार्थ के साथ भी काफी पसंद की जाती है। फिलहाल तो दोनों ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में है। हालांकि उम्मीद करते हैं कि इन दोनों के बीच दूरियां ना आए।

Related Articles

Back to top button