बॉलीवुड

“‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के सेट से सामने आई आलिया-रणवीर की खूबसूरत तस्वीर,आपने देखी क्या?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में विवाह के बंधन में बंद हैं। लेकिन शादी के बाद अब यह दोनों ही अपने-अपने काम पर वापिसी कर चुके हैं। दोनों के ही फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में काफी व्यस्त चल रही हैं। बहुत ही जल्द अभिनेत्री अपनी इस नई फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही थी, जिसे खत्म करके आलिया भट्ट मुंबई लौट चुकी हैं। फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सब सितारे सेट पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट से सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रही हैं।

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के सेट से आलिया भट्ट की तस्वीरें लीक

आपको बता दें कि आलिया भट्ट को कुछ दिनों पहले ही मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह जैसलमेर फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की शूटिंग के लिए गई थीं। हालांकि, वह शनिवार शाम फिल्म की शूटिंग पूरी कर वापस मुंबई लौट चुकी हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। यह एक सेल्फी है, जिसे करण जौहर ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह, करण जौहर और न्यूली मैरिड आलिया भट्ट को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ की यह सेल्फी शेयर करते हुए इसे रॉकिंग सेल्फी बताया है।

करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र जैसे कई नामी कलाकार नजर आने वाले हैं। “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के सेट से कुछ समय पहले ही यह तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और चुन्नी एक बड़े कमरे में एक दूसरे के पास सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण जौहर, रणवीर सिंह के बगल में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका हाथ रणवीर सिंह के सोफे पर टिका हुआ है। तस्वीर में सभी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में लैंप, सेंटर टेबल और गुलदस्ते भी देखे जा सकते हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ऑनस्क्रीन साथ में नजर आएंगे। इससे पहले जोया अख्तर की फिल्म “गली बॉय” में रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिली थी। इसे फैंस ने खूब पसंद किया था लेकिन एक बार फिर से दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button