बॉलीवुड

शादी के बाद आलिया-रणबीर के बीच आई दूरियां? पत्नी को छोड़ इस एक्ट्रेस संग दिखें अभिनेता: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे है। दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में 14 अप्रैल को शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की गई। शादी के बाद से ही दोनों कलाकार अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए हैं और दोनों एक-दूसरे से दूर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

animal

इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें वह पत्नी आलिया को छोड़ किसी और अभिनेत्री के साथ दिखाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं रणबीर कपूर के इस वायरल वीडियो के बारे में..

इस अभिनेत्री संग नजर आए रणबीर कपूर
दरअसल, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर लगातार चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों कलाकारों ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं फिल्म के सेट से वीडियो लीक हुआ है जिसमें रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दे रहे हैं।

animal

सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का वीडियो
खबर है कि यह दोनों सितारे मालानी में शूटिंग कर रहे हैं। जब वे सड़क के किनारे शूट कर रहे होते तभी राह चलते एक मुसाफिर ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में रणबीर कपूर सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं तो वही रश्मिका मंदाना साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। हालाँकि जब शख्स वीडियो बना रहा था तो फिल्म के क्रू मेंबर उसे रोकते हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि फिर भी शख्स थोड़ा वीडियो बना लेता है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)


फैंस रणबीर से करने लगे ऐसे सवाल
बता दें, जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने को मिला तो फैंस ने रणबीर कपूर से यह पूछने लगे कि, “आलिया कहां है?” तो एक ने लिखा कि, “शादी के बाद किसी और अभिनेत्री के साथ।” वहीं कुछ लोग रणबीर को अपनी अपकमिंग फिल्म की बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि, वे रणबीर कपूर को रश्मिका मंदाना के साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है।

animal

आलिया के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे रणबीर
रिपोर्ट की मानें तो रणबीर और रश्मिका मंदाना के अलावा इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म में एक एनिमल क्राईम ड्रामा होगी। फिल्म 11 अगस्त साल 2023 को रिलीज होगी। बता दें, इसके अलावा रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में होंगी। यह फिल्म 9 सितंबर साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

animal

Related Articles

Back to top button