मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सौतेला पिता पर कसा तंज, बोली- घर में कोई और कमाने वाला हो तो..

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। पलक तिवारी आए दिन सुर्खियों में रहती है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। इन दिनों पलक तिवारी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। उन्होंने पहली बार अपने पिता के बारे में बात की है जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आइए जानते हैं पलक तिवारी ने अपने पिता के बारे में क्या कहा?

palak tiwari

श्वेता तिवारी ने रचाई दो शादियां
सबसे पहले तो हम आपको ये बताना चाहेंगे कि, पलक तिवारी की मां और मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की जितनी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियों में रही है, उतनी ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है और अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण किया। बता दे श्वेता तिवारी जब महज 18 साल की थी तब उनकी शादी राजा चौधरी से हो गई थी। इसके बाद उनके घर बेटी पलक का जन्म हुआ लेकिन घरेलू हिंसा के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2007 में राजा चौधरी को तलाक दे दिया।

palak tiwari

बेटे के जन्म के बाद दूसरी शादी भी टूटी
राजा चौधरी से अलग होने के बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी की जिंदगी में अभिनव कोहली की एंट्री हुई। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘जाने क्या बात है’ के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई, फिर इन दोनों ने शादी रचा ली। शादी के बाद अभिनव और श्वेता एक बेटे की माता-पिता बने। लेकिन बेटे के जन्म के कुछ दिन बाद ही इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया। ऐसे में श्वेता तिवारी ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण किया।

palak tiwari

क्या बोली श्वेता तिवारी की बेटी पलक?
बता दें, पलक तिवारी अब बड़ी हो चुकी है और वह अपनी मां की मदद करना चाहती है। हाल ही में पलक तिवारी ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने पिता अभिनव कोहली को लेकर कई खुलासे किए। बता दें, पलक तिवारी का छोटा भाई रेयांश अभी पढ़ाई कर रहा है।

palak tiwari

ऐसे में जब रेयांश को लेकर सवाल किया गया तो पलक तिवारी ने कहा कि, “मेरा अंतिम मकसद यही है कि मेरे परिवार के लिए ऐसा काम करना है कि उन्हें कभी किसी चीज की चिंता ना करनी पड़े। मेरी मां हमेशा अकेली कमाने वाली रही हैं। मैं उस दबाव को उनके पीछे से हटाना चाहती हूं। मैं अपने भाई और उसकी शिक्षा जीवन भर दे सकूं।”

palak tiwari

पति अनुभव कोहली पर कसा तंज
इसके अलावा पलक ने कहा कि, “मां और रेयांश का स्वीट बॉन्ड है। अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता, तो वे रेयांश के साथ घर पर रहतीं। मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूं। मुझे पता है मां रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं और काम करती हैं ताकि वो हमारा पेट पाल सकें। मुझे पता है वो बहुत काम करती हैं। रिपोर्ट की माने तो जब श्वेता तिवारी की अभिनव कोहली से शादी नहीं टूटी थी तब भी श्वेता ही घर चलाती थीं। ऐसे में फिर इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

palak tiwari

अब पलक संभालना चाहती हैं मां खर्चे
इसके अलावा पलक ने कहा कि, “मैं अपनी मां, नाना के मेडिकल बिल के साथ नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर सकती हूं। मैं अपने परिवार के लिए वह इंसान बनना चाहती हूं जिस पर वह भरोसा कर सकें। मेरे परिवार को जो कुछ भी चाहिए मैं वो इंसान बन सकूं।”

shweta tiwari

वहीं अपनी टूटी शादी पर श्वेता तिवारी ने कहा था कि, “मुझ पर कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है। मैं किसी भी तरह के दुख में नहीं डूब सकती हूं। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली मैं सिर्फ हूं।”

Related Articles

Back to top button