बॉलीवुड

सिद्धार्थ की मौत के बाद सलमान संग अपने निजी रिश्ते पर बोली शहनाज गिल, दंग रह गए फैंस

रियलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ फेम और पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर शहनाज गिल जहां भी जाती है तो महफिल लूट लेती है। हाल ही में शहनाज गिल को बॉलीवुड की सबसे बड़ी ‘बाबा सिद्दीकी की पार्टी’ में स्पॉट किया गया था, जहां वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े सुपरस्टार के साथ मुलाकात करती हुई नजर आई थी।

shehnaaz gill

इस दौरान शहनाज गिल ने सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के साथ भी मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई। इसी बीच शहनाज गिल पहली बार सलमान संग अपने रिश्ते पर बोली है। शहनाज ने सलमान को लेकर कहा कि अभी तक उनके पास सलमान का नंबर तक नहीं है। इसके अलावा भी शहनाज ने सलमान को लेकर कई तरह की बातें साझा की। तो आइए जानते हैं दबंग खान को लेकर शहनाज गिल क्या बोली?

shehnaaz gill

बिग बॉस-13 में सलमान खान संग बना था शहनाज का रिश्ता
गौरतलब है कि, जब बिग बॉस-13 में शहनाज शामिल हुई थी तो वह काफी सुर्खियों में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि यह शो उस साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना था। शो को होस्ट कर रहे सलमान खान के साथ भी शहनाज गिल की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। उन्होंने शो के अंदर शहनाज का काफी ख्याल रखा और दोनों के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। ऐसे में जब शहनाज बाहर आई तो सलमान खान के साथ उनका रिश्ता टूटा नहीं बल्कि और भी मजबूत होता गया।

shehnaaz gill

सलमान खान को लेकर क्या बोली शहनाज?
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब शहनाज गिल ने कहा कि, “जब कोई आपको सराहता है तो वो आपकी फेवरेट लिस्ट में आता है। तो मुझे सलमान सर ने बहुत ज्यादा…मतलब… वो काफी कॉन्फिडेंट हैं। उनका पता है किसके साथ क्या बात करनी है तो क्या मिलेगा। वो परिस्थिति को काफी अच्छे से हैंडल करते हैं। ये लोगों को लगता होगा कि मैंने सलमान खान के साथ प्राइवेटली टाइम स्पेंड किया होगा। लेकिन मैं कभी उनसे पर्सनली नहीं मिली।”

shehnaaz gill

शहनाज के पास नहीं सलमान खान का नंबर 
शहनाज ने बताया कि, “मैं उनसे बस chalet में मिली थी। वो भी मैं जब उनके आसपास होती हूं तो मुझे थोड़ी शर्म आती है। मेरे पास उनका नंबर नहीं है। उनके लिए मेरे मुंह से कभी सलमान खान नहीं निकलेगा। हमेशा सर ही निकला है। सलमान सर को मैं पर्सनली जानती हूं। तो मेरे मुंह से सर निकलता है। ऑटोमेटिक उनके लिए रिस्पेक्ट निकलती है।”

shehnaaz gill

इसके अलावा शहनाज ने शाहरुख़ खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, “पंजाब में रहती थी, मैं अपनी दुनिया में रहती थी। लेकिन जब मैं इस बड़ी सी दुनिया में आ गई मैंने सोचा शाहरुख खान से सब इतना प्यार करते हैं, मैं क्यों नहीं करती प्यार? मैंने उनकी पिक्चर्स देखी तो बस मैं उनकी फैन हो गई।”

shehnaaz gill

 

Related Articles

Back to top button