बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे का मेहंदी फंक्शन Video हुआ वायरल, पति विक्की जैन के साथ झूमकर नाची अभिनेत्री

हाल ही में बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी संपन्न हुई है, जिसको लेकर यह दोनों काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए थे लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, बहुत ही जल्द अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग विवाह के बंधन में वाली हैं और अभिनेत्री की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे की मेहंदी की तस्वीरें सेलिब्रिटी मेहंदी डिज़ाइनर वीना नागदा ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

 

वहीं अब फंक्शन के कुछ और वीडियोस भी सामने आ चुके हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं इतना ही नहीं बल्कि दोनों साथ डांस करते हुए धमाल मचाते भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता-विक्की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hindustan (@livehindustan)

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का जो वीडियो सामने आया है, उसे फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे शादी के जश्न में पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में इस जोड़ी की खुशी साफ साफ देखी जा सकती है।

वहीं दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में फिल्म “लक बाय चांस” के गाने “बावरे” पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन झूमकर नाचते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के कुछ और वीडियोस भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे विरल भियानी ने साझा किया है। इन तस्वीरों और वीडियोस में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

वहीं देसी अवतार में होने वाले दूल्हे राजा विक्की जैन भी काफी डैपर दिखाई दे रहे हैं। फैंस को यह तस्वीरें और वीडियोस बहुत पसंद आ रही हैं और जमकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह रहे हैं। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात पिछले दिनों ही दोनों ने सगाई की थी और अब बहुत ही जल्द शादी के सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए यह एक-दूजे के होने वाले हैं। शुरुआत में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के द्वारा काफी ट्रोल भी किया गया था परंतु अब ऐसा मालूम हो रहा है कि फैंस के द्वारा अंकिता-विक्की की जोड़ी को स्वीकार कर लिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसा बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 तारीख को सात फेरे लेंगे। इन दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से होगी। पवित्र रिश्ता की फेम अभिनेत्री और टीवी की फेवरेट बहू के रूप में घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे अब बहुत ही जल्द अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो कि शादी से पहले हाल ही में अंकिता लोखंडे के ऊपर एक मुसीबत खड़ी हो गई थी। जी हां, अंकिता लोखंडे के पैर में चोट लगी थी, जिसके बाद उनके हॉस्पिटल जाने की खबरें सामने आई थीं। पैर में चोट लगने की वजह से अंकिता लोखंडे के पैर में प्लास्टर लगा था और वह व्हीलचेयर पर बैठी हुई थीं, जिसके कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। लेकिन अब अंकिता लोखंडे ठीक हैं, जिसका पता उनकी नई तस्वीरें और वीडियो देख कर लग रहा है।

Related Articles

Back to top button