बॉलीवुड

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं वरुण धवन, पत्नी नताशा संग जीतें हैं रॉयल जिंदगी

बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाने वाले मशहूर अभिनेता वरुण धवन को भला कौन नहीं जानता। वरुण धवन मशहूर निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। वरुण ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘माय नेम इज खान’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

varun dhawan

इसके बाद साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। बता दें, वरुण धवन अब तक करीब 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं वरुण धवन की टोटल संपत्ति के बारे में…

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं वरुण धवन
फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन अब तक ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘एबीसीडी-2’, ‘दिलवाले’, ‘मैं तेरा हीरो’, कुली नंबर वन’, ‘एबीसीडी-3’, ‘कलंक’, ‘‘जुड़वा-2’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि वरुण धवन डेविड धवन के बेटे हैं। ऐसे में उन्हें नेपोटिज्म का आरोप भी झेलना पड़ा।

हालांकि उन्होंने अपने टैलेंट के जरिए यह साबित कर दिया कि उन्होंने खुद की पहचान अपने दम पर बनाई है। बता दें, वरुण धवन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी मशहूर है। वहीं सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

varun dhawan

वरुण धवन की संपत्ति
रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन के पास करीब 411 करोड़ की संपत्ति है। जबकि वह हर साल 20 करोड़ से की भी ज्यादा कमाई करते हैं। वहीं हर महीने 10 लाख रुपए से भी अधिक की कमाई करते हैं। बता दें, वरुण धवन सबसे ज्यादा कमाई अपनी फिल्मों के माध्यम से करते हैं। इसके अलावा वह विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं जिनमें ‘फ्रूटी’, ‘ओप्पो’, ‘फॉसिल’, ‘नवरत्न कूल’, ‘कोका-कोला’ समेत कई ब्रांड्स शामिल है। रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

varun dhawan

वरुण धवन का कार कलेक्शन और घर
बता दें, वरुण धवन कारों के भी बहुत बड़े शौकीन है। ऐसे में उनके पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है जिनमें 85 लाख की ऑडी Q7, मर्सिडीज बेंज 350D, मर्सिडीज बेंज E220D शामिल है। इसके अलावा उनके पास एक रॉयल एनफील्ड बुलेट भी है, जिसकी कीमत 3.7 लाख रुपए बताई जाती है।

इसके अलावा वरुण धवन के पास मुंबई स्थित जुहू में एक आलीशान आपर्टमेंट है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इस अपार्टमेंट में वह अपनी पत्नी नताशा के साथ रहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता के घर को उनकी मां करुणा द्वारा डिजाइन किया गया है क्योंकि करुणा एक इंटीरियर डिजाइनर है।

बचपन की दोस्त से रचाई शादी
बात की जाए वरुण धवन की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने 24 जनवरी साल 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी रचाई है। यह दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे। कहा जाता है कि वरुण धवन ने नताशा को 12वीं क्लास में प्रपोज किया था। लेकिन नताशा ने वरुण को रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद भी वरुण ने हार नहीं मानी और उन्होंने नताशा को करीब 4 बार प्रपोज किया।

varun dhawan

इस बात का खुलासा खुद वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने कहा था कि, “हम 12वीं तक एक-दूसरे के दोस्त थे, लेकिन एक बार स्कूल में बास्केट बॉल का गेम चल रहा था। नताशा येलो टीम में थीं, और मैं रेड टीम में। मैच के ब्रेक टाइम में मैंने नताशा को मैदान में टहलते हुए देखा और उसी वक्त मुझे अचानक से हिट हुआ कि मुझे उससे प्यार हो गया है।”

Related Articles

Back to top button