बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने शेयर की ऐसी तस्वीर, नए Look को देख सदमे में पहुंचे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वह अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ भी मस्ती भरी तस्वीरें साझा करते हैं। बता दें, ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

hrithik roshan

इसी बीच ऋतिक रोशन की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह बड़ी-बड़ी दाढ़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस हैरान रह गए। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो कमेंट कर उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हो गया जो वह ऐसे दिखने लगे? तो आइए जानते हैं ऋतिक रोशन की इस वायरल तस्वीर की सच्चाई?

ऋतिक रोशन के नए लुक को देखकर फैंस में मची हलचल
वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन के बालों में सफेदी साफ तौर पर नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ग्लासेस भी पहने हुए हैं। हालांकि वह इस तस्वीर में बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। जहां कई लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनसे सवाल भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


तो आपके लिए बता दें कि, ऋतिक रोशन का यह लुक उनकी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए खुद कैप्शन में बताया कि, “अशांति पर शांति…वेधा बनने की कोशिश जारी।” इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने बताया कि, वह अपकमिंग फिल्म में कुछ इस प्रकार दिखाई देंगे।

ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन


जैसे ही ऋतिक ने ये तस्वीर साझा की तो फैंस उनके इस नए लुक के कायल हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इस आदमी को उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता।” वहीं एक दूसरे ने लिखा कि, “70% लोग केवल और केवल आपके लिए फिल्म देखने जाएंगे।” जबकि एक अन्य यूजर ने ऋतिक की तुलना ग्रीक गॉड से की।

hrithik roshan

एक अन्य ने लिखा- “इतने हैंडसम” तो दूसरे ने उन्हें ‘हॉटी’ कहा है। इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि, ‘Sassy & Classy’ तो दूसरे ने ‘एवरग्रीन’ कहकर उनके लुक की तारीफ़ की। बता दें, ऋतिक के नए लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

ऋतिक वेधा बनेंगे तो सैफ अली खान होंगे विक्रम
बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान, शरीफ हाशमी, योगिता बिहानी, रोहित सुरेश सराफ, राधिका आप्टे जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में ऋतिक वेधा के किरदार में नजर आएंगे जबकि सैफ अली खान विक्रम के रोल में दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक और सैफ अली खान की यह फिल्म तमिल मूवी की रिमेक है, जो 30 सितंबर साल 2022 को रिलीज होने वाली है।

hrithik roshan

इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री कर रहे हैं। बता दे ओरिजिनल फिल्म का डायरेक्शन भी इन दोनों ने ही मिलकर किया था। हाल ही में पुष्कर और गायत्री ने कहा कि, “हम ऋतिक और सैफ के साथ काम करके खुश हैं, दोनों महान अभिनेता हैं। हमारे चारों ओर एक शानदार टीम के साथ, हम एक ऐसी फिल्म देने की उम्मीद करते हैं जो गहन और रोमांचक होगी।”

hrithik roshan

ऋतिक रोशन की फ़िल्में
10 जनवरी 1976 को मुंबई में जन्मे ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो ना प्यार’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘कोई मिल गया’, ‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’, ‘कृष’, ‘धूम 2’, ‘जोधा अकबर’, ‘अग्निपथ’, ‘बैंग बैंग’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है।

Related Articles

Back to top button