अजब ग़जब

चाचा की पीठ में मची खुजली तो JCB मशीन से मिटाने लगे, देखें हैरतअंगेज video

खुजली बड़ी बुरी चीज होती है। ये जब होती है तो इंसान को चेन नहीं आता है। बस यही मन करता है कि खुजली वाली जगह पर लगातार खुजाते चले जाए। अब जब हाथ, पैर, पेट, फेस इत्यादि जगह खुजली होती है तो हम खुद ही बिना किसी की सहायता से खुजाल लेते हैं। लेकिन यदि खुजली पीठ पर हो जाए तो बहुत दिक्कत आती है। पीठ तक हमारा हाथ ठीक से पहुंच नहीं पाता है। ऐसे में मन करता है कि कोई आकार हमारी पीठ की खुजली मिटा दे।

पीठ पर जब खुजली चलती है तो लोग उसे खुजलाने के लिए कई अलग अलग तरीके और उपकरण ट्राई करते हैं। जैसे कोई दीवार पर पीठ रगड़ अपनी खुजली मिटाता है तो कोई किसी छड़ी या डंडे की सहायता से पीठ की खुजली को शांत करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी खुजली मिटाने के लिए JCB मशीन का सहारा लेता है।

JCB मशीन से शख्स ने मिटाई खुजली

आमतौर पर JCB मशीन जमीन खोदने या तोड़-फोड़ करने के काम आती है। इसकी सहायता से खुजली मिटाना तो दूर इस बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। हालांकि भारत में लोग अलग अलग तरह की जुगाड़ करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शख्स अपनी पीठ की खुजली JCB मशीन से मिटा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा वह हैरान रह गया।

देखें वीडियो

बहादुर चाचा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। हालांकि कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि JCB मशीन से खुजली मिटाना खतरनाक भी हो सकता है। इंसान की पीठ नाजुक होती है। वहीं JCB मशीन बहुत हेवी होती है। यदि ज्यादा प्रेशर लग जाए तो पीठ छिला सकती है। इसलिए हम भी आपको इस तरह के स्टंट ट्राई न करने की ही सलाह देंगे।

इस हैरतअंगेज करतब को देख यकीनन ताज्जुब होता है। खासकर ऐसी चीजें और जुगाड़ है सिर्फ भारत में ही देखने को मिलती है। इस वीडियो को देख हंसी भी आती है। हालांकि कुछ गड़बड़ हो जाती तो ये हंसी दुख में भी बदल जाती। वैसे आप लोगों को ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया तो इसे शेयर करना न भूलें।

Related Articles

Back to top button