बॉलीवुड

शादी के बाद IAS टीना डाबी की मेहंदी और संगीत का वीडियो वायरल, पति संग दिखा अनोखा अंदाज

देश की सबसे मशहूर आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दे इस कपल ने 20 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के सामने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी रचाई। इसके बाद 22 अप्रैल को जयपुर के आलीशान होटल में इन्होंने रिसेप्शन दिया जिसमें कई लोग शामिल हुए थे।

tina dabi

बता दें, शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की गई। शादी के बाद से ही लगातार टीना डाबी और प्रदीप की नई नई तस्वीरें वायरल हो रही है जिन पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच मेहँदी और संगीत सेरेमनी की नई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। आइए देखते हैं शादी से जुड़े नई तस्वीरें और वीडियो..

tina dabi

वायरल हुआ मेहंदी सेरिमनी का वीडियो
आईएएस टीना डाबी की शादी की तस्वीरें पर फैंस ने जहां खूब प्यार लुटाया तो वही हाल ही में उनके मेहंदी सेरिमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी हाथों में मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा वह जमकर डांस भी कर रही है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

प्रदीप के साथ बेहद खुश दिखीं टीना डाबी
वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना अपने पति डॉ प्रदीप गवांडे के साथ बैठी हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में टीना लाल रंग के लहंगे में मेहंदी लगाते हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वह अपनी बहन रिया और दोस्तों के साथ गाने ‘ये तेरी चाँद बालियां..’ पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। बता दे इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

टीना डाबी ने बदली ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर
बता दें, शादी के बाद से ही टीना डाबी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी चेंज कर ली है। इस तस्वीर में अपने पति आईएस डॉक्टर प्रदीप गवांडे के साथ नजर आ रही है। दोनों ही इस प्रोफाइल पिक्चर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। दोनों साथ में सोफा पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं। गौरतलब है कि यह टीना डाबी की दूसरी शादी है जबकि प्रदीप गवांडे कि यह पहले ही शादी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीना डाबी जहां साल 2016 की राजस्थान कैडर के अधिकारी है तो वहीं प्रदीप गवांडे साल 2013 बैच के हैं।


अहतर आमिर खान संग हुई थी टीना डाबी की पहली शादी
बता दें, टीना डाबी ने साल 2018 में आईएएस अधिकारी अहतर आमिर खान के साथ शादी रचाई थी। लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। बता दे जिस वक्त अहतर आमिर खान की शादी टीना डाबी से हुई थी, उस वक्त वह राजस्थान में ही तैनात थे, लेकिन बाद में वह वापस जम्मू कश्मीर चले गए।

tina dabi

अपनी दूसरी शादी को लेकर टीना डाबी का कहना है कि, जिंदगी में हर किसी को दूसरा चांस मिलता है, ऐसे में यदि आप किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो उसे बोझ समझकर ढोने के बजाय, छोड़ देना चाहिए और जिंदगी आपको दूसरा मौका जरूर देती है।

Related Articles

Back to top button