मनोरंजन

कन्नड़ एक्ट्रेस रश्मि प्रभाकर ने बॉयफ्रेंड निखिल संग लिए सात फेरे, देखें शादी की तस्वीरें

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के कलाकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई हैं। इसके अलावा भी कई कलाकार ने शादी रचा दी है।

इसी बीच साउथ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि प्रभाकर शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल भार्गव के साथ 25 अप्रैल को शादी के सात फेरे लिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। आइए देखते हैं रश्मि प्रभाकर और निखिल भार्गव की शादी से जुड़ी कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Golden Pearl Events (@goldenpearl.events)

कन्नड़ टीवी की मशहूर अदाकारा हैं रश्मि प्रभाकर

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, रश्मि प्रभाकर टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने कई कन्नड़ टीवी सीरियल्स में काम किया है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।
वहीं खुद रश्मि प्रभाकर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

rashmi prabhakar

शादी में किया गया कोविड-19 का पालन

बता दें, इस कपल की शादी में कोविड-19 के नियमों का पालन भी किया गया। ऐसे में ज्यादातर मेहमान मास्क लगाए हुए नजर आए।  इस कपल की शादी में साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सुपरस्टार्स ने शिरकत की और इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दी।

rashmi prabhakar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने नवंबर में सगाई की थी। इस दौरान एक प्री वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था जो काफी सुर्खियों में रहा था। इसी दौरान इस कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया था। इसके बाद इन्होने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

वही पिछले दिनों में इंटरव्यू के दौरान जब रश्मि प्रभाकर से अपने पति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, “निखिल एक ऐड एजेंसी में करते हैं। हम पहली बार तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक इवेंट में मिले थे, जहां मैं अपना डांस परफॉर्मेंस देने के लिए वहां गई थी। हम पहले दोस्त बने और एक-दूसरे की खूबियों को पसंद करने लगे जिसके बाद धीरे-धीरे उनका मिलना-जुलना शुरु हुआ और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।”

rashmi prabhakar

इसके आगे रश्मि ने बताया कि, “निखिल ने मुझे प्रपोज किया था और उन्होंने जवाब में उनको हां कहा जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता को बताया और फिर दोनों परिवारों ने मिलकर इस रिश्ते को अपनाया और आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए।”

Related Articles

Back to top button