विशेष

MDH मसाले के विज्ञापन में आये यह नए बुजुर्ग, जानिये महाशय धर्मपाल गुलाटी से इनका क्या है रिश्ता

MDH मसाले के विज्ञापन में आये यह नए बुजुर्ग, जानिये महाशय धर्मपाल गुलाटी से इनका क्या है रिश्ताखुद विज्ञापन में आकर MDH मसाला को देश का एक बड़ा मसाला ब्रैंड बना देने वाले धर्मपाल गुलाटी की मौत के बाद कंपनी को उनकी जगह पर कौन आये ये सवाल परेशान कर रहा था। लेकिन अब कंपनी के नए विज्ञापन या एड में नए बुजुर्ग दिखाई देने लगें और ये मसाला कंपनी एक बार फिर पूरे जोरशोर से आगे बढ़ने लगी है।

आपको बता दें कि मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी की दिसंबर 2020 में मौत हो गई थी। धर्मपाल गुलाटी जब तक जीवित थे वह एमडीएच के विज्ञापनों में भी आया करते थे। लेकिन, अब एमडीएच के विज्ञापनों में एक नए बुजुर्ग शख्स दिखाई देते हैं।

एमडीएच के नए विज्ञापनों में दिख रहे इन बुजुर्ग व्यक्ति के बारे में तमाम लोगों के मन में उत्सुकता है। वे जानना चाहते हैं कि वह कौन हैं, जो एमडीएच के एड में मसाला किंग की जगह आ रहे हैं।

धर्मपाल गुलाटी के बेटे हैं राजीव गुलाटी

आपको बता दें कि विज्ञापनों में दिखाई दे रहे ये शख्स और कोई नहीं बल्कि महाशय धर्मपाल गुलाटी के बेटे राजीव गुलाटी हैं। राजीव गुलाटी एमडीएच कंपनी के चेयरमैन भी हैं।

पिछले दिनों जब अटकलों लग रहीं थी कि मसाला कंपनी एमडीएच बिक सकती है तब एमडीएच के चेयरमैन राजीव गुलाटी ने ट्विटर पर कंपनी के बिकने की खबरों को अफवाह करार देते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था।

राजीव गुलाटी ने कहा कि, ये खबर पूरी तरह झूठी, मनगढ़ंत और निराधार है। एमडीएच प्राइवेट लिमिटेड एक विरासत है जिसे महाशय चुन्नी लाल और महाशय धर्मपाल ने अपने पूरे जीवन में बनाया है। हम उस विरासत को पूरे दिल से आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस तरह की अफवाहों पर भरोसा न करें।

आपको बता दें कि पाकिस्तान में जन्मे महाशय धर्मपाल गुलाटी के पिता महाशय चुन्नी लाल ने 1919 में सियालकोट (पाकिस्तान) में महाशियां दी हट्टी (एमडीएच) की स्थापना की थी। विभाजन के बाद गुलाटी परिवार भारत आ गया। गिने चुने रुपयों से यहां दोबारा कारोबार शुरू किया। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज एमडीएच भारत में मसालों को बड़ा ब्रांड है।

Related Articles

Back to top button