बॉलीवुड

एक बार फिर सोनू सूद ने जीता लोगों का दिल, तेलंगाना के 3 अनाथ बच्चों को लिया गोद

कोरोना काल में लगातार अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं। लॉकडाउन के बाद इन्होंने बहुत से निर्धन, जरूरतमंद लोगों को अपने घर पहुंचाया है और इनका यह कार्य लगातार जारी है। सोनू सूद लोगों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। कोरोना वायरस के दौरान लाखों लोगों को अपने घर पहुंचाने वाले सोनू सूद एक बार फिर से अपने नेक कार्य के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। इन्होंने अपने इस अच्छे काम से लोगों का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि तेलंगाना के तीन अनाथ बच्चों को सोनू सूद ने गोद लिया है।

आप सभी लोगों ने लगातार अभिनेता सोनू सूद द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा तो सुनी ही होगी, इन्होंने लॉकडाउन में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया है, इसके अलावा आंध्र प्रदेश में इन्होंने एक गरीब किसान को हाल ही में ट्रैक्टर भी दिया था। इसी बीच तेलंगाना के यादादरी, भुवनगिरी जिले में अपने माता-पिता को खोने के पश्चात 3 बच्चे अनाथ हो गए थे, जिसकी सहायता के लिए सोनू सूद सामने आए हैं।

आपको बता दें कि ट्विटर के यूजर जिनका नाम राजेश है, इन्होंने सोनू सूद को टैग करते हुए तेलंगाना के तीन अनाथ बच्चों के बारे में सूचना दी थी। ट्विटर यूजर राजेश ने यह लिखा था कि “यह तीनों बच्चे तेलंगाना के यादादरी। भुवनगिरी जिले के रहने वाले हैं, इन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है, इनमें से बड़ा बच्चा अपने भाइयों की देखभाल कर रहा है। कृपया इनकी सहायता करें।” राजेश के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि “यह बच्चे अब अनाथ नहीं है, यह अब मेरी जिम्मेदारी है।”

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इन बच्चों के पिता, जिनका नाम सत्यनारायण था, इनका निधन लगभग एक वर्ष पहले ही हो गया था। इनकी माता मजदूरी करके अपने बच्चों को पाल रहीं थीं, परंतु इन बच्चों की माता अनुराधा कुछ हफ्तों से बीमार चल रही थीं, आखिर में बीमारी के चलते उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया। माता-पिता के जाने के बाद यह बच्चे अनाथ हो गए थे। गांव वालों ने पैसों की मदद की थी, जिसके बाद इन बच्चों की माता का अंतिम संस्कार किया गया था। तीनों बच्चों में से सबसे बड़ा भाई 9 वर्षीय मनोहर है, इसने बताया कि “मैंने सोनू अंकल के कई वीडियो देखे हैं, अगर ऐसे ही एक अंकल मेरी मदद को आगे आते है तो मैं बड़ा होकर डॉक्टर बनूंगा और निर्धन लोगों की सहायता करना चाहता हूं।”

सोनू सूद ने लगातार अपने कार्यों से लोगों को काफी प्रभावित किया हैं। यह निर्धन लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। इसी बीच इनके द्वारा उठाए गए इस नेक कदम की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के ट्वीट पर लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और सभी लोग सोनू सूद के इस नेक काम को सलाम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इनके कार्यो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। सच मायने में देखा जाए तो सोनू सूद रियल हीरो है और यह गरीब लोगों की स्थिति को ठीक प्रकार से समझते हैं।

Related Articles

Back to top button