मनोरंजन

कभी मां नहीं बन सकती पायल रोहतगी, बोली- 5 साल से कोशिश कर हूँ लेकिन संग्राम ..

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री पायल रहतोगी इन दिनों पॉपुलर टीवी शो ‘लॉकअप’ में नजर आ रही है। इस शो में पायल रोहतगी शुरुआत से किसी न किसी रूप में सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच पायल रोहतगी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें की जिसमें उन्होंने बताया कि वह कभी भी बच्चा पैदा नहीं कर सकती। पायल रोहतगी की यह बात जानकर हर कोई दंग रह गया।

payal rohatgi

12 साल से एक दूजे के साथ है पायल और संग्राम सिंह
बता दें. वर्तमान में पायल रोहतगी पहलवान संग्राम सिंह को डेट कर रही है। पायल के मुताबिक, वह करीब 12 साल से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन हाल ही के एपिसोड में पायल ने बताया कि, वह कभी मां नहीं बन सकती। ये सच्चाई जानकर हर कोई दंग रह गया।

payal rohatgi

इस बारे में बात करते हुए पायल ने कहा कि, “हम सभी के रहस्य हैं, हम इसके बारे में बात नहीं करना चुनते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि, हम एक रियलिटी शो में हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें कुछ और चीजों को ट्रिगर करती हैं।”

इसके बाद उन्होंने अपनी शादी ना होने का कारण बताते हुए कहा, “संग्राम और मैंने अभी शादी इसलिए नहीं की है, क्योंकि मैं एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकती। 5 साल हो गए। मैं कोशिश कर रही हूं और मैं नहीं कर सकती, क्योंकि ये काम नहीं करता है।”

‘संग्राम दूसरी लड़की से शादी कर ले तो अच्छा है’
आगे पायल ने बताया कि, “मैं संग्राम से कहती हूं कि, वह एक ऐसी लड़की से शादी करे, जो उन्हें एक बच्चा दे सके। मैंने हमेशा उन्हें यह कहा है, क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती। यह मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है, क्योंकि मैं कभी प्रकट नहीं करना चाहती थी। मैंने अपने एग्स कभी फ्रीज नहीं करवाए, मैं लड़कियों से अपने एग्स फ्रीज करने के लिए कहती हूं, क्योंकि करियर के चक्कर में वे देरी करती हैं।”

payal rohatgi

इस मामले में संग्राम सिंह का बयान
इस पर संग्राम सिंह ने कहा कि, “चाहे कोई भी हालात हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा। अगर वह मां नही बन सकतीं तो क्या हुआ, इसका मतलब यह नही कि मैं कहीं और शादी कर लूं। ऐसा कभी नहीं हो सकता। मुझे उसमे कोई कमी नहीं दिखाई देती। मेरे लिए वह एक संपूर्ण जीवन संगिनी हैं। हम प्यार से हर कमी को पूरा कर देंगे।”

payal rohatgi

सेरोगेसी की मदद से मां बनेंगी पायल
पायल का कहना है कि, “मैं सरोगेसी के लिए जाऊंगी, संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि, वह मेरे जैसा पागल बच्चा चाहते हैं, लेकिन मैं उन्हें नहीं दे सकती। मैं एक बच्चा गोद लूंगी। करणवीर ने मुझे कहा था कि, जब आपके पास बच्चा होगा, तब आप मां बन जाएंगी। मैं कैसे भी करके मां बनूंगी। मैं गोद लूंगी और इसलिए मुझे कागज पर शादी की ज़रूरत है, क्योंकि डॉक्टर कहते हैं ‘आपकी शादी हो गई है, कागज लेकर आओ’, वे कहते हैं कि, लिव-इन नहीं, अपना विवाह प्रमाण पत्र लेकर आओ। मैं कागज पर शादी करवा दूंगी।”

payal rohatgi

कब होगी दोनों की शादी?
वही बात की जाए तो पायल और संग्राम सिंह की शादी के बारे में तो ये दोनों इसी साल जुलाई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालाँकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button