मनोरंजन

शादी के बाद इस आलीशान घर में शिफ्ट हुए रणबीर-आलिया, देखें अंदर का नजारा: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, दोनों की शादी 14 अप्रैल को हुई। शादी के बाद से ही दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो गए हैं, हालांकि फिर भी लगातार यह दोनों किसी ने किसी बात पर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन गई है। ऐसे में वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ ही रहने लगी है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं रणबीर और आलिया के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

ranbir and alia

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का घर उस एरिया में है जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे रहते हैं। इसके अलावा कई नामी राजनेताओं का घर भी इस एरिया में मौजूद है। गौरतलब है कि 5 साल तक डेट करने के बाद ही इन दोनों ने शादी रचाने का फैसला किया था। अब शादी कर दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

ranbir and alia

रिपोर्ट की मानें तो रणबीर और आलिया शादी से पहले इस आलीशान घर में रहने लगे थे। आलिया और रणबीर के घर को इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

बता दें, गौरी खान मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी है जो एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर है। ऐसे में उन्होंने रणबीर के घर को भी बेहद ही खूबसूरत लुक दिया है।

ranbir and alia

वायरल हो रही इन तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस घर को रॉयल अंदाज में डिजाइन किया गया है, जहां की हर चीज बेशकीमती है। वहीं घर के ज्यादातर हिस्से को व्हाइट कलर का लुक दिया गया है।

ranbir and alia

दरअसल रणबीर और आलिया दोनों की ही पसंद व्हाइट है, ऐसे में उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए गौरी खान ने इस घर को व्हाइट लुक ज्यादा दिया है।

वहीं बात की जाए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिविंग रूम की तो इस रूम को भी शानदार लुक दिया गया है। इस तस्वीर में आलिया के साथ रणबीर के घर वाले दिखाई दे रहे है। आलिया-रणबीर के घर में वुडन फ्लोरिंग का काम किया गया है। वहीं दीवारों को कांच से तैयार किया गया है।

alia and ranbir

एक रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर साल 2016 में पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर से अलग होकर अपनी लव लेडी आलिया भट्ट के साथ इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि कई बार आलिया को रणबीर के साथ इस घर में आता जाता देखा गया था। इस घर में एक बड़ी सी गैलरी भी है जहां से शाम का खूबसूरत नजारा भी देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button