बॉलीवुड

25 साल की उम्र में दूल्हा नहीं बनना चाहते थे रोहनप्रीत, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी नेहा से शादी

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कुछ महीनों पहले ही शादी की थी और इनकी ये शादी काफी सुर्खियों में छाई रही थी। सोशल मीडिया पर नेहा ने अपनी शादी की काफी सारी तस्वीरें भी शेयर की थी। ये कपल इतना फेमस हुआ की कपिल शर्मा के शो में इन दोनों को बतौर मेहमान हाल ही में बुलाया गया। जहां पर इन दोनों ने एक दूसरे के लिए काफी सारे गानें गए। वहीं कपिल से बात करते हुए रोहनप्रीत ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया और कपिल को बताया कि वो नेहा से शादी करने को तैयार नहीं थे।

द कपिल शर्मा शो में आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अपनी लव स्टोरी लोगों को बताई। इन्होंने बताया कि इनकी पहली मुलाकात अगस्त महीने में चंडीगढ़ में हुई थी। रोहनप्रीत ने बताया कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था और जिस गाने पर उन्होंने ऑडिशन दिया था। वो गाना नेहा ने लिखा था और म्यूजिक भी नेहा ने ही दिया था। इस गाने की वजह से ही नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात हुई थी।

नेहा ने रोहनप्रीत की तारीफ करते हुए कपिल से कहा कि वे बहुत क्यूट और प्यारे थे और रोहन की ये खूबी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई। नेहा ने कहा कि हम एक दूसरे के करीब होने लगे। वे एक अच्छे इंसान भी हैं और हैंडसम भी हैं।

नेहा ने कहा कि रोहनप्रीत ने सबसे पहले उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज किया था। दरअसल नेहा और रोहनप्रीत ने एक गाने का वीडियो साथ किया था और इस गाने की शूट खत्म हो जाने के बाद रोहन ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी। नेहा ने बताया कि शुरुआत में रोहनप्रीत को थोड़ी झिझक हुई थी और उन्हें लगता था कि वो अभी 25 साल के ही हैं। लेकिन एक दिन रोहनप्रीत ने अपने अपने प्यार का इजहार कर दिया और कहा कि वो उनके बिना नहीं रहे सकते हैं।

नेहा रोहनप्रीत से सात साल बढ़ी हैं। नेहा की आयु 32 साल की है जबकि रोहनप्रीत अभी हाल ही में 26 साल के हुए हैं। इसलिए रोहन को शादी करने में झिझक हो रही थी। हालांकि बाद में रोहनप्रीत ने नेहा से शादी करने का मन बना लिया और किसी चीज की प्रवाह नहीं की।

इस वजह से हुआ नेहा से प्यार

कपिल के शो में रोहन ने नेहा की खूबियां बताई और कहा कि नेहा से मिलकर उनके जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिला। रोहन ने कहा कि लोगों को नेहा जितनी अच्छी लगती है उससे ज्यादा अच्छी वह है। नेहा के साथ कुछ समय गुजारने के बाद ही नेहा से प्यार हो गया।

गौरतलब है कि नेहा और रोहनप्रीत ने 2 महीने पहले ही दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की है। इन दोनों की मुलाकात इसी साल हुई थी और नेहा ने रोहनप्रीत से मिलने के कुछ ही महीनों बाद उनसे शादी करने का फैसला कर लिया था। नेहा और रोहनप्रीत की शादी काफी धूमधाम से की गई थी।

Related Articles

Back to top button