बॉलीवुड

शादी से पहले ही कंगाल हुए आदित्य नारायण, कहा- अकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार, बेचनी पड़ेगी बाइक

इन दिनों सोशल मडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि अक्टूबर महीने के अंत में ये दोनों सात फेरे ले सकते हैं. वहीं, नेहा कक्कड़ ने भी इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ऐसे में बीते दिनों बॉलीवुड सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी को लेकर ऐलान किया. आदित्य ने बताया कि वे जल्द ही अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं.

श्वेता आदित्य के साथ फिल्म ‘शापित’ में नजर आई थीं. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. खबरों की मानें तो आदित्य और श्वेता 2020 के अंत तक शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. एक तरफ आदित्य ने इतनी बड़ी खुशखबरी अपने फैंस को दी है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. आदित्य ने बताया है कि उनकी माली हालत इन दिनों कुछ सही नहीं है और उनके खाते में महज 18 हजार रुपये बचे हैं.

अकाउंट में हैं महज 18 हजार

हाल ही में आदित्य ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में बातचीत की. इस इंटरव्यू में आदित्य ने कई चौंकाने वाली बातें बताई. आदित्य ने बताया कि उनके पास अपना खर्च चलाने तक के पैसे नहीं बचे हैं और उन्होंने अपने म्यूच्यूअल फंड के पैसे भी निकाल लिए हैं. आदित्य ने यह भी कहा है कि यदि जल्द ही उन्हें काम नहीं मिला तो हो सकता है उन्हें अपनी बाइक भी बेचनी पड़ जाए. आदित्य की ऐसी हालत के बारे में जानकर उनके फैंस भी काफी चिंतित हैं.

कहा- खत्म हो गई सेविंग्स

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए आदित्य ने कहा था, “अगर सरकार लॉकडाउन और आगे बढ़ा देती तो लोग भूख से मरने लगते. मेरी सारी सेविंग्स खत्म हो गईं. मैंने जो थोड़ी सी बचत म्यूचुअल फंड में की थी, खर्चा चलाने के लिए निकाल ली है. किसी ने सोचा नहीं था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा और बिना किसी टेंशन के रहूंगा. ऐसा प्लान कोई नहीं करता है, जब तक आप एक करोड़पति ना हों”.

‘बेचनी पड़ेगी बाइक’

आदित्य आगे कहते हैं, “इसलिए मेरे पास कोई विकल्प नहीं है. मेरे अकाउंट में अभी 18 हजार रुपये हैं. अगर मैं अक्टूबर से काम करना शुरू नहीं करता तो मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी. यह वाकई में कठिन समय है. आखिर में आकर आपको कुछ कठिन डिसिजन लेने पड़ते हैं”. बता दें, कुछ समय पहले नेहा और आदित्य अपनी फर्जी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. हालांकि बाद में पता चला था कि उन्होंने केवल अपने गाने के प्रमोशन के लिए शादी का यह खेल रचा था.

पढ़ें रोहनप्रीत ने शेयर की नेहा कक्कड़ संग अपनी शादी की फोटो, लिखा- मेरी घर वाली नेहू..

Related Articles

Back to top button