बॉलीवुडमनोरंजन

जानिए राखी सांवत के सपने में आकर सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा? एक्ट्रेस का दावा सच या झूठ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस के दिलों में एक ऐसी खास जगह बनाई थी जो उनके जाने के बाद भी कम नहीं हो सकती। सुशांत के जाने के बाद उनके दोस्त, फैमिली, फैंस अभी भी सदमे से उबर नहीं पाए हैं। इस बीच बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने सुशांत सिंह को लेकर एक ऐसा दावा किया है जिसे जानकर सुशांत के फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में राखी सावंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो यह दावा करती दिखाई दे रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे बात की है। अक्सर अपनी बेतुके बयानों और हरकतों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी के इस दावे से सुशांत के फैंस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। उन्होंने अपने दावे में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत उनके सपने में आए थे।

राखी के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दें कि राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैंस को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।’ मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’

राखी पर भड़के सुशांत के फैंस

वहीं राखी सांवत की इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस काफी गुस्से में हैं। फैंस ने राखी को सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं एक फैन ने तो राखी को ये तक कह दिया कि राखी कोई सस्ता नशा करके बैठी हैं। तो किसी ने कहा कि राखी हमारी नजरों में अब गिर चुकी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी के बाद बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो छे’ से डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने धोनी जैसी हिट फिल्म कर खूब नाम भी कमाया। लेकिन ‘छिछोरे’ सुशांत की आखिरी फिल्म थी जिसमें वो नजर आए थे। अपने करियर में सुशांत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे।

Related Articles

Back to top button